• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस आयुक्तालय की नाकामी से आमजन में असुरक्षा की भावना - गहलोत

The sense of insecurity in the public with the failure of the Police Commissionerate - Gehlot - Jaipur News in Hindi

जयपुर । पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत ने कहा है कि प्रदेश में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था की स्थिति से आमजन में असुरक्षा की भावना व्याप्त हो गयी है। राजधानी जयपुर में आये दिन होने वाली लूट, डकैती, अपहरण, दुष्कर्म की घटनाएं जयपुर पुलिस आयुक्तालय की नाकामी को दर्शाती है।
गहलोत ने कहा कि शुक्रवार को जयपुर में एक निजी कम्पनी में कार्यरत युवती का हॉस्टल से अपहरण करने की घटना शर्मसार करने वाली है। अपहरण, मारपीट और छेडछाड के इस प्रकरण में अपहृत युवती को चलती कार से कूदकर अपनी आबरू बचानी पडी। पुलिस प्रशासन इस घटना से जुडे अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करे।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आदतन अपराधियों के कारनामों के बावजूद भी वे पुलिस की पकड़ से बाहर रहते हैं, जो चिन्ता का विषय है। उन्होंने कहा कि सजायाफ्ता अपराधियों द्वारा संगठित गिरोह के तौर जेल से आपराधिक गतिविधियां सरेआम संचालित की जा रही हैं और लोगों को डरा-धमकाकर चौथ वसूली की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The sense of insecurity in the public with the failure of the Police Commissionerate - Gehlot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former chief minister and congress general secretary ashok gehlot, jaipur news, rajasthan hindi, jaipur hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved