• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

ललित मोदी ने देर रात दिया इस्तीफा, कहा- राजस्थान क्रिकेट को बेस्ट बनाओ

जयपुर। आरसीए अध्यक्ष रहे ललित कुमार मोदी ने नागौर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पद से कल देर रात इस्तीफा दे दिया। अपने 3 पेज के इस्तीफे में उन्होंने आरसीए को फिर से बेस्ट बनाने के लिए लिखा है। साथ ही जिम्मेदारी अगली पीढ़ी के हाथ देने की बात कही है।

उन्होंने आरसीए सदस्यों को संबोधित करते हुए तीन पेज के पत्र में लिखा कि मैं तो चला, अब आप राजस्थान क्रिकेट को फिर से बेस्ट बनाओ। मुझे लगता है कि मशाल अगली पीढ़ी के हाथ में दे देनी चाहिए। मैं क्रिकेट प्रशासक की भूमिका से अलविदा कहता हूं। पत्र में उन्हाेंने बीसीसीआई को कठघरे में लाते हुए लिखा है कि बीसीसीआई से पैसा नहीं मिला, फिर भी मैंने राजस्थान में क्रिकेट के लिए काफी कुछ किया। संभावना यह भी जताई जा रही है कि अब ललित मोदी अपने बेटे रुचिर मोदी को क्रिकेट प्रशासन में आगे बढ़ाएंगे। रुचिर अलवर जिला संघ के अध्यक्ष हैं।

> आगे की स्लाइड में देखें ललित मोदी का पत्र

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajasthan-RCA president Lalit Modi resigned From the role of Cricket Administrator
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan-rca president lalit modi resigned, president of nagaur district cricket association, rca president lalit kumar modi, rajasthan cricket association, rajasthan-rca president lalit modi resigned rajasthan-rca president lalit modi resigned from the role of cricket administrator, cricket administrator lalit modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved