• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे पर दिल्ली में दुष्कर्म का मामला दर्ज

Rajasthan cabinet minister Mahesh Joshi son booked for rape in Delhi - Jaipur News in Hindi

नई दिल्ली/जयपुर । राजस्थान के कैबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे के खिलाफ एक अलग धर्म की 24 वर्षीय महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में दिल्ली पुलिस में जीरो प्राथमिकी दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक, रोहित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसके पिता महेश जोशी एक राजनेता और राजस्थान सरकार में मंत्री हैं।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि रोहित के पास उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो हैं, जिसे उसने बेहोश होने पर रिकॉर्ड किया था।

पीड़िता ने प्राथमिकी में कहा है कि, "3 और 4 सितंबर 2021 को मैं एक इंटरव्यू के लिए दिल्ली आयी थी, रोहित पहले से ही दिल्ली में था। उसने होटल स्मार्ट में मेरे लिए एक कमरा बुक किया और हमें पति-पत्नी बताया। उसने मुझसे वादा किया कि वह मुझसे शादी करेगा। इसके बाद उसने कई मौकों पर मेरे साथ दुष्कर्म किया और इसे रिकॉर्ड किया। उसने मुझे बात फैलाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। उसने मुझसे कहा कि वह अपनी पत्नी से तलाक ले रहा है और वह मुझसे शादी करेगा। कई मौकों पर उसने मुझे बुरी तरह से पीटा और मुझे नाचने के लिए मजबूर किया। यह एक बहुत बड़ा आघात था।"

आईएएनएस के पास प्राथमिकी की कॉपी है।

इसी बीच पुलिस को यह भी पता चला कि रोहित ने एक हलफनामा दिया था जिसमें पीड़िता ने कहा कि दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाया है। सूत्र ने कहा कि यह अपने बचाव में किया गया होगा, क्योंकि रोहित जानता था कि एक दिन लड़की पुलिस के पास जाएगी।

आईएएनएस द्वारा एक्सेस की गई पीड़िता का हलफनामा में कहा गया है कि, "मैं रोहित को जानती हूं और हम दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। हमारे बीच शारीरिक संबंध हैं। मुझे पता है कि वह शादीशुदा है, उसकी एक बेटी है और उसका तलाक हो रहा है। भविष्य में अगर हम किसी भी मुद्दे पर लड़ेंगे तो हम एक-दूसरे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं करेंगे।"

जीरो एफआईआर को अब आगे की आवश्यक कार्रवाई के लिए राजस्थान पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajasthan cabinet minister Mahesh Joshi son booked for rape in Delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan cabinet minister mahesh joshi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved