• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

EXCLUSIVE: एटीएस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार लाइसेंस मामले में 10 और गिरफ्तार

rajasthan ats arrested 10 more accused in fake arms License - Jaipur News in Hindi

यादवेंद्र शर्मा,जयपुर। अवैध हथियार लाइसेंस मामले में एटीएस ने शुकवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए राजस्थान के कई जिलों में दबिश दी। इस दौरान एटीएस ने अवैध हथियार लाइसेंस लेकर गैरकानूनी काम को अंजाम देने वाले 10 और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इससे पहले भी इसी मामले में कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया गया था यानि अब तक डेढ़ दर्जन लोगों को इसी मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।


जानकारी के मुताबिक एटीएस ने शुक्रवार को अपनी कार्रवाई में करन सिंह, दीपक परिहार,रविकांत त्रिपाठी,जयशंकर राय,सुमित भंडारी,इंतकाब आलम,विकास सुवालका,संजय तलसेरा,पारस बोलिया और हसन पालीवाला को गिरफ्तार किया है। वहीं एटीएस ने इन सभी आरोपियों के पास से भारी मात्रा अवैध आर्म्स लाइसेंस और अवैध हथियार भी बरामद किए है। इसमें सबसे खास बात ये है कि पकड़े गए ज्यादातर ये आरोपी गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के गृह जिले उदयपुर के ही रहने वाले हैं।


फिलहाल एटीएएस ने इस सभी आरोपियों कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया। आगे पूछताछ कर गिरोह के अन्य साथियों की तलाश की जाएगी।


आपको बता दें कि खास खबर डॉट कॉम ने अपनी खबर में कुछ दिन पहले ये प्रकाशित किया था कि अवैध हथियार के मामले में अजमेर से गिरफ्तार जुबैर से गिरोह के कई सदस्यों के बारे में पता चला था। साथ ही ये भी जानकारी सामने आई थी कि राजस्थान में भारी मात्रा में अवैध आर्म्स के फर्जी लाइसेंस जारी किए गए थे। जिसमें कुछ सैन्य अधिकारियों के भी शामिल होने की बात सामने आई थी।


बता दें कि एटीएस ने इस पूरे मामले का भंडाफोड़ करते हुए इस गिरोह से करीब 720 से ज्यादा अवैध फर्जी आर्म्स लाइसेंस बरामद किए है। जिनके आधार पर तमाम आगे की पहलुओं पर की जांच की जा रही है, ताकि आगे कड़ी से कड़ी को जोड़ा जा सकें। आगे इन सभी आरोपियों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद और बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-rajasthan ats arrested 10 more accused in fake arms License
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan ats news, jaipur police, arrested 10 more accused, fake arms license news, rajasthan news, ajmer news, udaipur news, rajasthan police news, ats take remand, fake licende gang, jaipur latest news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved