• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल ने महिलाओं को किया अपमानित, आने वाले चुनाव में देंगी जवाब-सीएम राजे

जयपुर /गुजरात। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे गुरुवार को गुजरात के डीसा (बनासकांठा), भीलड़ी, खिमाना, सिहोही (कांकरेज), देवदर और वाव सहित विभिन्न स्थानों पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, केंद्रीय मंत्री उमा भारती के साथ गुजरात गौरव यात्रा में शामिल हुईं और जनसभाओं को सम्बोधित किया।
सीएम राजे ने अपनी सभाओं में राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने महिला शक्ति के बारे में अमर्यादित बयान देकर न केवल गुजरात बल्कि पूरे देश की महिलाओं को अपमानित किया है और गुजरात की महिलाएं इसका जवाब आने वाले चुनाव में जरूर देंगी। सीएम राजे ने कहा कि आज विकास की बात करने वाली कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति कर लोगों को लड़वाने का काम किया है, अगर कांग्रेस ने विकास किया होता तो देश कहां से कहां पहुंच जाता।
मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात और राजस्थान का रिश्ता बहुत प्रगाढ़ है क्योंकि गुजरात से राजस्थान की लम्बी सीमा लगती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत प्रभावशाली राष्ट्र के रूप में उभर रहा है। प्रधानमंत्री ने केन्द्र सरकार की उज्ज्वला योजना, मुद्रा योजना, जन-धन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना जैसी कितनी ही योजनाओं के माध्यम से गरीबों को ऊंचा उठाने का काम किया है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul made women humiliated and will answer in the coming elections: CM Raje
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister vasundhara raje, gujarat chief minister vijay rupani, rajasthan chief minister vasundhara raje, jaipur news, rajasthan news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved