• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उचित मूल्य पर गुणवत्तापूर्ण सेवाएं देना सहकारिता का उद्देश्य है- किलक

जयपुर। सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक ने बुधवार को यहां नवजीवन सहकारी बाजार में उपभोक्ता संघ के सहकार उपहार दीपोत्सव मेले का शुभारंभ किया। यह मेला 11 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक प्रातः 10 बजे से रात्रि 8 बजे तक नवजीवन सहकारी बाजार सहित उपभोक्ता संघ की अन्य ब्रांचों वैशाली नगर, जनता स्टोर (बापू नगर), करधनी शॉपिंग सेन्टर (मालवीय नगर) एवं अहिंसा सर्कल (सी-स्कीम) में भी चलेगा।

इस अवसर पर किलक ने कहा कि सहकारी गुणवत्ता के प्रतीक के रूप में उपभोक्ता संघ की अपनी साख है, ऎसे आयोजन के द्वारा हम उपभोक्ताओं को गुणवत्ता पूर्ण वस्तुएं सस्ते एवं उचित मूल्य पर उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आमलोगों में सहकारी उत्पादों के साथ-साथ हमारी सेवाओं में विश्वास बढ़ाना हमारा मुख्य उद्देश्य है।

सहकारिता मंत्री ने कहा कि मेले का मुख्य आकर्षण कॉक ब्राण्ड के शिवकाशी (तमिलनाडू) से मंगवाएं पटाखे हैं। जिन पर 50 से 60 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। उन्होंने कहा कि जयपुर में एमएमटीसी की फ्रेंचाइज केवल उपभोक्ता संघ के पास ही उपलब्ध है। किलक ने मेले में लगी सभी स्टॉल का अवलोकन किया उन्होंने पटाखों की स्टॉल पर पटाखों के मूल्य एवं उन पर दी जा रही छूट के बारे में जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मेले में एमएमटीसी के सोने चांदी के सिक्के एवं चांदी के बर्तन उचित मूल्य पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवाये जा रहे हैं।

किलक ने प्रबंध संचालक उपभोक्ता संघ से व्यवस्था के बारे में जानकारी ली एवं मेले में सुरक्षा एवं अग्निशमन संबंधी व्यवस्थाओं को पुख्ता करने के निर्देश दिए।

प्रशासक उपभोक्ता संघ वीना प्रधान ने मेले में खरीददारी करने आई महिलाओं और पुरूषों से उपहार दीपोत्सव मेले में उपलब्ध वस्तुओं व भावों की जानकारी लेते हुए ग्राहकों की संतुष्टि पर संतोष व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-purpose of co-operation is provide quality services at reasonable prices said Cooperative Minister Ajay Singh kilak
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: purpose of co-operation, provide quality services, reasonable prices, cooperative minister, ajay singh kilak, consumer association, navjeevan cooperative market, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved