• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 4

महापौर ने की जनसुनवाई, 1 कर्मचारी निलंबित

जयपुर। राजधानी के विद्याधर नगर जोन कार्यालय के सामने शिव पार्क में मंगलवार को महापौर जन सुनवाई का सफल आयोजन हुआ। जन सुनवाई में भाग लेने के लिए लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला। सुबह 8.30 से 11.30 तक महापौर डॉ. अशोक लाहोटी, उपमहापौर मनोज भारद्वाज, आयुक्त रवि जैन, अतिरिक्त आयुक्त डॉ. हरसहाय मीणा और मुख्य अभियंता अनिल सिंघल ने आम लोगों की समस्याएं सुनीं और समाधान के बारे में अवगत करवाया। महापौर जन सुनवाई में विभिन्न समस्याओं से संबंधित 477 आवेदन प्राप्त हुए।

उल्लेखनीय है कि अब आम लोग महापौर जन सुनवाई एप mahapaur jansunwai (public) अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर सकते हैं और अपने आवेदन की मौजूदा स्थिति पता कर सकते हैं। यह एप एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

महापौर ने जनसुनवाई के दौरान कार्य में अनियमितता और लापरवाही पाए जाने पर विद्याधर नगर जोन के कनिष्ठ लिपिक मालीराम को तुरंत सस्पेंड करने के आदेश जारी किए। महापौर डॉ. अशोक लाहोटी ने बताया कि बेवजह काम अटकाने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

महापौर डॉ. अशोक लाहोटी ने अवैध निर्माण की शिकायत मिलने पर मौके से ही सतर्कता शाखा के अधिकारियों की टीम रवाना की और प्रेमनगर झोटवाड़ा व बंधु नगर मुरलीपुरा में चल रहे अवैध निर्माणों को तुरंत रुकवाया। लोगों ने तुरंत अपनी समस्या का समाधान मिलने पर महापौर की कार्यप्रणाली की भूरि-भूरि प्रशंसा की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mayors public hearing, 1 employee suspended
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mayors public hearing, 1 employee suspended, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved