• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टैंकर का वॉल्व निकलने से बिखर गया सरसों का तेल, लोग भर ले गए

jaipur news : The mustard oil fell down on road from tanker - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर में 14 नंबर पुलिया के पास शनिवार को टैंकर में भरा सरसों का तेल सड़क पर बिखर गया। टैंकर अजमेर से दिल्ली की ओर जा रहा था। तेल टैंकर का वॉल्व लीकेज होने की वजह निकला। खास बात ये है कि सड़क पर बिखरे तेल को आसपास के लोग बर्तनों में भर ले गए।

जानकारी के अनुसार टैंकर चालक विनोद अग्रवाल ने बताया कि वह टैंकर में चित्तौड़गढ़ से 35 हजार लीटर सरसों का तेल लेकर अलीगढ़ ले जा रहा था। 14 नंबर पुलिया के पास टैंकर का वॉल्व अचानक लीकेज हो गया। पीछे चल रहे एक ट्रक चालक ने लीकेज के बारे में बताया। इस पर उसने टैंकर रोका और वॉल्व टाइट करने लगा तो वॉल्व टाइट नहीं हुआ और वॉल्व निकलकर दूर जा गिरा। इससे हजारों लीटर तेल सड़क पर बिखर गया। तेल गिरने सूचना लगते ही आसपास के ढाबे व घरों से लोग आ गए और बिखरे हुए तेल को भर ले गए।

इस दौरान खास बात यह रही कि चालस ने तुरंत समझदारी दिखाते हुए टैंकर को साडड में खड़ा कर दया और प्लास्टिक से वॉल्व को टाइट किया, अगर टैंकर हाईवे के बीच में होता और सड़क पर तेल बिखरता तो वाहन फिसलने से बड़ा हादसा हो सकता था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही तेल टैंकर का वॉल्व लीकेज होने की आसपास के लोगों व ढाबे वालों को सूचना मिली तो लोग बर्तन लेकर टैंकर के पास दौड़ पड़े और सड़क पर बिखरे तेल को समेटने लग गए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : The mustard oil fell down on road from tanker
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, mustard oil fell down from tanker in jaipur, mustard oil, tanker, oil tanker valve leakage in jaipur, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, तेल टैंकर का वॉल्व लीकेज, सड़क पर बिखरा सरसों का तेल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved