• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीसलपुर-जयपुर पाइप लाइन में रिसाव की शीघ्र मरम्मत करें : प्रमुख शासन सचिव

jaipur news : Immediate repair of leakage in Bisalpur-Jaipur pipeline : principal Governance secretary - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जलदाय विभाग के प्रमुख शासन सचिव रजत कुमार मिश्र ने बुधवार को बीसलपुर-जयपुर पाइपलाइन में रिसाव की मरम्मत के कार्य का अवलोकन किया और लीकेज के कारण संबंधी जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को लाइन की शीघ्र मरम्मत कर पेयजल सप्लाई शुरू करने के निर्देश भी दिए।

मिश्र ने बुधवार शाम मांजी रेनवाल के पास पाइपलाइन लीकेज मरम्मत कार्य को देखा और लीकेज के बारे में तकनीकी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि वर्तमान में वहां एलएंडटी कंपनी के 20 से ज्यादा तकनीकी कर्मचारी लीकेज को ठीक करने में लगे हुए हैं। उन्होंने लीकेज के जरिये पानी की चोरी की आशंका से भी इनकार किया। उल्लेखनीय है कि यह लीकेज जमीन से 9 से 10 फीट नीचे पाया गया है। मौके पर अतिरिक्त मुख्य अभियंता दिनेश सैनी, अधीक्षण अभियंता दिनेश गोयल सहित कई विभागीय अधिकारी मौजूद हैं। पाइप लाइन की बैल्डिंग का काम देर रात शुरू होगा और पूरी रात चलेगा। प्रमुख शासन सचिव ने देर शाम मुख्य अभियंता आईडी खान को भी मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।
गौरतलब है कि मांजी-रेनवाल के समीप बीसलपुर-जयपुर पाइपलाइन में रिसाव के कारण शहर में बुधवार की शाम और गुरुवार की सुबह जलापूर्ति बाधित रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Immediate repair of leakage in Bisalpur-Jaipur pipeline : principal Governance secretary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, leakage in bisalpur-jaipur pipeline, water supply department principal governance secretary rajat kumar mishra, bisalpur-jaipur drinking water project, leak in bisalpur-jaipur pipeline, jaipur hindi news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved