• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंपनी का दावा था कभी नहीं टूटेगी मोबाइल की स्क्रीन, हाथ से गिरा और टूट गई... शिकायत दर्ज

jaipur news : Complaint against the naaptol company on screen break of mobile - Jaipur News in Hindi

जयपुर। एक मोबाइल कंपनी ने अखबार में विज्ञापन के जरिए प्रचार किया कि इस कंपनी के मोबाइल की स्क्रीन कभी नहीं टूटेगी, पर मोबाइल हाथ से गिरा और स्क्रीन टूट गई। उपभोक्ता ने कंपनी में संपर्क किया तो मोबाइल बदलने से मना कर दिया गया। इस पर पीड़ित ने राज्य उपभोक्ता हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराई।

उपभोक्ता मामले विभाग को जयपुर के टोंक रोड निवासी प्रकाशचन्द्र वासने ने शिकायत दर्ज कराई कि उसने ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी ’नापतौल’ से गत दिनों ऑनलाइन ऑर्डर कर स्वाइप नाम का एक मोबाइल मंगवाया था। यह मोबाइल खरीदने के लिए उसे कंपनी की तरफ से समाचार पत्र में विज्ञापन के जरिये इस बात के लिए आश्वस्त किया था कि मोबाइल की स्क्रीन कभी नहीं टूटेगी, जबकि गत दिनों उपभोक्ता का मोबाइल उसके हाथ से छूटकर जमीन पर गिर पड़ा और मोबाइल की स्क्रीन टूट गई।

बाद में जब उपभोक्ता प्रकाशचन्द्र ने संबंधित कंपनी से मोबाइल बदलवाने को संपर्क किया तो कंपनी ने उपभोक्ता का मोबाइल बदलने से मना कर दिया। इस पर उपभोक्ता ने राज्य उपभोक्ता हेल्पलाइन पर अपनी शिकायत राज्य उपभोक्ता विभाग में दर्ज कराई।

इस मामले में राज्य उपभोक्ता मामले विभाग ने उपभोक्ता की ओर से प्राप्त शिकायत पर ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी नापतौल से 7 दिन में जवाब मांगा है। साथ ही ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी को चेतावनी दी है कि यदि कंपनी द्वारा दी गई शर्त के अनुरूप उपभोक्ता के खराब मोबाइल को ठीक नहीं किया गया तो कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Complaint against the naaptol company on screen break of mobile
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, complaint against the naaptol company, naaptol company, mobile, state consumer helpline, department of consumer affairs rajasthan, online order, swipe mobile, online shopping, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, राज्य उपभोक्ता हेल्पलाइन, उपभोक्ता मामले विभाग राजस्थान, ऑनलाइन ऑर्डर, स्वाइप मोबाइल, ऑनलाइन शॉपिंग, नापतौल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved