• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्वयं के खर्चे व शौक पूरे करने के लिए करते थे वारदात

jaipur news : arrest to Expensive mobile and purse snatch from people - Jaipur News in Hindi

जयपुर। हरमाड़ा पुलिस ने राह चलते लोगों से मोबाइन छीनने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं तीन नाबालिग किशोरी को निरुद्ध किया है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि मोबाइल व पर्स छीनने की लगातार हो रही वारदातों का खुलासा करते हुए आरोपी युवक अजू उर्फ हिमांशु (18) निवासी जेम्स कॉलोनी विद्याधर नगर को गिरफ्तार कर तीन बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है। गिरफ्तार युवक व बाल अपचारियों के कब्जे से वारदात के प्रयोग में ली गई एक बाइक व दो स्कूटी और सात महंगे मोबाइल बरामद किए गए हैं।

गिरफ्तार युवक व निरुद्ध बाल अपचारियों ने पूछताछ में पुलिस थाना हरमाड़ा, झोटवाड़ा, मुरलीपुरा व विद्याधर नगर क्षेत्र में करीब डेढ़ दर्जन मोबाइल छीनने व जेबतराशी की वारदात करना स्वीकार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त व निरुद्ध बाल अपचारियों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अन्य वारदातें खुलने की उम्मीद है।

शौक पूरे करने के लिए करते थे वारदात

गिरफ्तार निरुद्ध बाल अपचारियों ने बताया कि स्वयं के खर्चे व शौक पूरे करने के लिए एक-दूसरे के सम्पर्क में रहते और दिनभर बाइक व स्कूटी पर गलियों में घूमते रहते। कोई आदमी सुनसान जगह पर मोबाइल पर बात करता दिखता तो एक लड़का राहगीर से मोबाइल छीनकर दूसरे को दे देता व दूसरा तीसरे को तथा रफूचक्कर हो जाते।
इसके अलावा रात में रोड किनारे सोते हुए लोगों की जेबतराशी व पैसे छीनने की वारदात करना भी कबूल किया है। अधिकतर मामलो में नाबालिग बच्चे होने के कारण कार्रवाई नहीं हो पाती है। इस गिरोह में अधिकतर लड़कों की उम्र 16 साल के आसपास होने के बावजूद भी बहुत ही शातिर हैं और फर्राटेदार वाहन चलाते हैं।

बना रखा है पूरा गिरोह

गिरफ्तार युवक व बाल अपचारियों ने बताया कि अपने शौक पूरे करने के लिए विद्याधर नगर, मुरलीपुरा, झोटवाड़ा निवासी लड़कों ने एक दर्जन बच्चों का गिरोह बना रखा है, जो आपस में मिलकर वारदातों को अंजाम देते हैं। इनके अलावा करीब एक दर्जन अन्य बाल अपचारियों को इसी प्रकार की वारदात करने में चिन्हित किया है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : arrest to Expensive mobile and purse snatch from people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, arrest, mobile snatcher, purse snatcher, harmara thana police, crime in jaipur, crime in rajasthan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved