• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चार धाम की यात्रा और ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने के हैं इच्छुक, यहां करें संपर्क...

jai bhole sankar teerth yatra company launch new offer for chaar dham yatra - Jaipur News in Hindi

अगर आप भी चार धाम की यात्रा और 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शनों का लाभ जल्द उठाना चाहते हैं तो आपके पास यहां एक शानदार मौका है। जी हां मशहूर जय भोले शंकर तीर्थ यात्रा कंपनी की ओर से एक सुनहरे यात्रा का आयोजन किया जाने वाला है।



ये कंपनी देश की एक मात्र तीर्थ यात्रा कंपनी है जो पिछले कई सालों से लगातार 31 दिनों तक की यात्रा करवाते आ रहे हैं। बता दें कि साल 1993 से ही इस कंपनी के संयोजक मोहन चतुर्वेदी ने इसका जिम्मा उठाया है। करीब 200 बार चार धाम और 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन इस कंपनी द्वारा कराया जा चुका है।



कंपनी का कहना है कि अगर कोई अकेली बुजुर्ग महिला या अकेले पुरूष भी हमारे साथ यात्रा का आनंद लेते हैं तो उनका भी विशेष ख्याल रखा जाता है। तीर्थ यात्रा कंपनी का कहना है कि संबधित ट्रेन और स्थानीय बस सेवा के जरिए पूरे यात्रा को संपन्न किया जाता है। जिसमें सभी यात्रियों का एक समान विशेष ध्यान रखा जाता है। वहीं कभी यात्रा के दौरान इन 31 दिनों में किसी भी यात्री को अकेलापन का अहसास ना हो इसका भी पारिवारिक माहौल बनाए रखा जाता है।

आपको जानकारी दें कि आगामी 24 अगस्त और 24 दिसंबर 2017 को चार धाम और 12 ज्योतिर्लिंगों के तसल्ली के साथ दर्शन पूजा इस तीर्थ यात्रा कंपनी की ओर से कराया जाएगा। तो आप भी अगर कई दिनों से तीर्थ यात्रा पर जाने की योजना बना रहे हैं तो फिर देर मत कीजिए, इससे अच्छा शायद आपको मौका फिर नहीं मिलेगा। आज ही आप जय भोले शंकर तीर्थ यात्रा कंपनी से संपर्क कर अपनी सीट बुकिंग करा सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jai bhole sankar teerth yatra company launch new offer for chaar dham yatra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jai bhole sankar teerth yatra company, launch, new offer, chaar dham yatra, 31 days visit, bus, train, seat booking for trip, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved