• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

भारत-पाक के रिश्तों पर आधारित है फिल्म-सर्जिकल स्ट्राइक

जयपुर। शहर के गोलछा सिनेमा हाल में आयोजित जिफ के सिक्सटीन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन शनिवार को 7 फिल्मों की स्क्रीनिंग की गई। ये फिल्में वीमन, चिल्ड्रन, राजनीति और करप्शन पर आधारित थीं। इनमेें बुल्गारिया से एनिमेशन फीचर फिल्म जोईट्रोपे, भारत से शॉर्ट फिल्म सर्जिकल स्ट्राईक, यूके से वुसायत द ग्लजमी कैट, भारत से देवी, ईरान से बोर्न इन मोरडेड, स्पेन से अ रियल फैमिली और भारत से ओनिमेशन शॉर्ट फिल्म टोकरी की स्क्रीनिंग की गई।

स्क्रीनिंग के दौरान डायरेक्टर बीएस रेड्डी की भारत-पाकिस्तान के रिश्तों पर आधारित शॉर्ट फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक ने लोगों को आकर्षित किया और भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते के बारे में सोचने को मजबूर कर दिया। फिल्म के अंत में ये सवाल उठाया गया है कि ओमान का नागरिक किसका स्टेंड ले भारत का या पाकिस्तान का। इसके अलावा फेस्टिवल के तीसरे युवा एन्टरप्रेन्योर्स और चुनौतियां विषय पर चर्चा हुई। जहां ग्रामीण बैक ग्राउंड सेआने वाले युवा किस तरह से अपनी कंपनी फार्म, एनजीओ और ट्रस्ट बना सकें और उसका संचालन कर सकें, इसके बारे में जानकारी दी गई।

युवाओं की समस्याओं के लिए बनाया जाएगा ग्रुप



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Film Surgical Strike Based on Indo-Pak Relationships
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: golcha cinema hall, gif, international film festival, screening, film, surgical strike, indo-pak, relationships, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved