• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

फर्जी एसीबी अधिकारी मामला : आरोपी राजपाल से पूछताछ में होंगे बड़े खुलासे

Fake ACB officer case: should open big cases in Inquiry from accused Rajpal - Jaipur News in Hindi

जयपुर । स्पूफिंग के जरिये अंतरराष्ट्रीय कॉल कर अधिकारियों से वसूली करने के आरोप में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के हत्थे चढ़े आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। एसीबी अधिकारी कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्व मंत्री के पौते आरोपी साहिल राजपाल को कोर्ट लेकर पहुंची। इस दौरान कोर्ट में आरोपी को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा लगा रहा। आरोपी को कोर्ट में पेशकर एसीबी ने जांच के लिए 5 दिन का रिमांड मांगा। इस पर कोर्ट ने एसीबी की मांग को स्वीकार करते हुए आरोपी साहिल राजपाल को 14 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

एसीबी एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि आरोपी को पूछताछ के लिए कोर्ट से रिमांड पर लिया गया है। उस पर आईटी एक्ट के साथ ही अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वारदात के लिए इंटरनेशनल सर्वर कॉलिंग के लिए आरोपी साहिल खुद को एसीबी में एडिशनल एसपी शंकरदत्त शर्मा होना बताता था और फिर भ्रष्टाचार के मामलों में फंसे अधिकारियों को धमकाकर केस निबटाने की एवज में मोटी रकम की मांग करता था। आरोपी के मोबाइल जब्त कर जांच शुरू की जा रही है। पूछताछ के बाद वसूली के संबंध में खुलासा हो पाएगा। एसीबी की मानें तो इस मामले में और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं, फिलहाल जांच जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fake ACB officer case: should open big cases in Inquiry from accused Rajpal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fake acb officer case, open big cases in inquiry, spoofing, international call, recovery from officials, anti corruption bureau, accused sahil rajpal, acb jaipur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved