• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देश में जनता वामपंथी आतंकवादी से लड़ रही है - अशोक परनामी

Democracy in the country is fighting with Leftist terrorists - Ashok Parnami - Jaipur News in Hindi

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर व देहात द्वारा गुरुवार को केरल में भाजपा और विचार परिवार के कार्यकर्ताओं की हत्या व अत्याचार के विरोध में कलेक्ट्रेट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। धरने को सम्बोधित करते हुए प्रदेश भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि देश एक ओर जहां कश्मीर में पाक प्रायोजित आतंकवाद से लड़ रहा है वहीं देश के कुछ राज्य केरल, त्रिपुरा और पश्चिमी बंगाल में वामपंथी आतंकवाद से लड़ रहा है। परनामी ने कहा कि आज देश में 11 करोड़ भाजपा सदस्य केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ खड़े है। परनामी ने केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन को चेतावनी देते हुए कहा कि वे या तो भाजपा विचारधारा वाले कार्यकर्ताओं पर अत्याचार बंद करे, नहीं तो देश के भाजपा कार्यकर्ता आज तो राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में केरल में केवल भाजयुमों के कार्यकर्ताओं के साथ शांतिपूर्ण पद मार्च कर रहे है यदि आवश्यकता पड़ी तो देशभर के कार्यकर्ता केरल की सड़को पर उतरेंगे। परनामी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि आपातकाल लगाकर कांग्रेस ने लोकतंत्र की हत्या की थी वही काम आज केरल में वामपंथी कर रहे है। अहिष्णुवादी विचार धारा कांग्रेस व वामपंथीयों की विचार धारा है, सहिष्णुता भाजपा की विचार धारा है।
धरने कों विधायक मोहलनलाल गुप्ता, फूलचन्द भिण्डा, पूर्व प्रदेश महामंत्री सतीश पूनिया, संसदीय सचिव कैलाश वर्मा, महापौर अशोक लाहोटी, जिलाध्यक्ष संजय जैन, ने भी सम्बोधित किया।
धरने में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री अरूण चतुर्वेदी, विधायक रामलाल शर्मा, शहर भाजपा के महामंत्री राजकुमार रोहिल्ला, नरेश शर्मा, पार्षद, शहर व देहात के पदाधिकारी, जिला परिषद के सदस्य, मण्डल अध्यक्ष, शहर व देहात के कार्यकर्ता उपस्थित रहें। संचालन शहर भाजपा मंत्री लक्ष्मीकान्त पारीक ने किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Democracy in the country is fighting with Leftist terrorists - Ashok Parnami
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: state bjp president ashok parnami, rajasthan bjp, rajasthan hindi news, jaipur news, jaipur hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved