• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चेतन सैनी सुसाइड़ मौत मामला : विरोध के चलते सड़कों पर उतरे विभिन्न संगठन

Chetan Saini death case, various organizations landed on the streets due to protests - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर के नाहरगढ़ किले में दीवार पर फंदे से लटक कर जान सुसाइड़ करने वाले चेतन सैनी के मामले को लेकर अब भी पुलिस उलझन में है।

चेतन सैनी की मौत को हत्या करार देते हुए मंगलवार को परिजन समेत कई संगठनोें ने प्रदर्शन किया। विरोध के चलते प्रदर्शनकारी जलमहल से ब्रह्मपुरी थाने तक पैदल मार्च के लिए रवाना हुए, लेकिन हाईकोर्ट के निर्देशों का हवाला देते हुए पुलिस ने उन्हें जलमहल पर ही रोक दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने जलमहल पर ही पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और जल्द दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शन में शामिल लोगों ने चेतन सैनी की मौत को हत्या करार दिया।

आजाद हिंद सेना के अध्यक्ष सुमित खण्डेवाल ने बताया कि बीते दिनों समुदाय विशेष के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है जो ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा ही चेतन सैनी के साथ हुआ है, लेकिन पुलिस इसे सुसाइड बता रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि जल्द चेतन सैनी के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो सड़कोें पर उतरकर लोग आंदोलन करेंगे।

वहीं दूसरी ओर चेतन सैनी की मौत को लेकर पुलिस ने जांच की बात कही है। ब्रह्मपुरी थानाधिकारी रामकिशन विश्नोई ने कहा कि चेतन सैनी की मौत के मामले में जांच जारी है। मौके से मिले साक्ष्यों और एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस टीमें जांच में जुटी हुई है। जल्द मामले का खुलासा होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chetan Saini death case, various organizations landed on the streets due to protests
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chetan saini death case, various organizations landed on the streets due to protests, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved