• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवक की हत्या कर शव बोरे में डालकर फेंका, बार-बार बयान बदल रही पत्नी पर अटकी शक की सूई...

The youth was killed by throwing the body into a sack and thrown into the sack - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर में आज एक युवक की गला दबाकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मुरलीपुरा थाना इलाके के दादी का फाटक स्थित ईंट मंडी की है। हत्या करने के बाद आरोपी ने शव को एक बोरी में बंद कर एक मकान के बाथरूम के पास फेंक दिया। पुलिस को मामले का पता उस वक्त चला जब यहां रहने वाली पत्नी ने ही अपने पति की हत्या करने की यह सूचना दी।

सूचना मिलने पर मुरलीपुरा थाना पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर आई और मामले की जांच की। जांच-पड़ताल करते हुए सामने आया कि मृतक का नाम बाल गोेविंद है जो बरौनी, बिहार का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक मृतक अपनी पत्नी के साथ किराए के इसी मकान में रहता था। आस-पास भी बिहार के रहने वाले कुछ युवक भी रहते थे। खास बात ये है कि पुलिस ने हत्या के मामले को जब मृतक की पत्नी से पूछताछ तो पहले दो बार तो उसने मृतक को अपना पति करार दिया, लेकिन जब पुलिस ने मृतक का चेहरा युवती को दिखाया तो उसने अपना बयान बदल लिया और अपना पति होने से इंकार कर दिया। बाद में पुलिस ने शक के आधार पर युवती और कुछ युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक की हत्या 24 से 36 घंटो के बीच गला दबाकर की गई है। पुलिस की मानें तो प्रेम प्रसंग के चलते हत्या के शक की सूईं पत्नी के आस-पास ही घुम रही है। बहरहाल, मुरलीपुरा थाना युवती से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The youth was killed by throwing the body into a sack and thrown into the sack
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the youth was killed by throwing the body into a sack and thrown into the sack, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved