• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही युवती की हत्या, फरार आरोपी का पैर कटा तो पकड़ा गया

The murder of a young woman living in live relationship - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके के गणेश नगर में एक प्रेमी ने लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी यहां से फरार होकर पाली चला गया। दो दिनों तक युवती का शव घर में पड़ा रहा, जिसकी भनक किसी को भी नहीं लगी।

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पाली में फालना रेलवे स्टेशन पर आरोपी प्रेमी युवक का एक्सीडेंट हो गया और उसमें उसका पैर कट गया। युवक के साथ एक 9 साल का बच्चा भी था। इस पर पाली की सुमेरपुर थाना पुलिस ने आरोपी को यहां अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में पता चला कि आरोपी जयपुर में एक युवती की हत्या कर यहां आया है।

इस पर सुमेरपुर थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जयपुर पुलिस को सूचना दी और आरोपी से पूछताछ की। इस पर करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो खून से लथपथ शव बेड़ पर पड़ा हुआ था। मृतका की शिनाख्त भावना शर्मा के रूप मेें हुई है। वह गुणगांव की रहने वाली है।

सुमेरपुर थानाधिकारी सुमेर सिंह के मुताबिक आरोपी मिहिप लिव इन रिलेशनशिप में पहले से शादीशुदा 35 वर्षीय भावना शर्मा नाम की युवती के साथ गणेश नगर में किराये के फ्लैट में रह रहा था। मिहिप का भावना के साथ करीब एक साल से अफेयर था। भावना के 9 साल का बच्चा भी था। मिहिप जयपुर मेें साइट इंजीनियरिंग एंड डिजाइन कंपनी में मैनेजर था। कुछ दिन पहले ही मिहिप और भावना ने गणेश नगर में ये फ्लैट किराये पर लिया था, लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी।

ब्लैकमेल कर रही थी भावना
सुमेरपुर थाना पुलिस की पूछताछ में मिहिप ने बताया कि भावना उस पर काफी दिनों से शादी के लिए दबाव बना रही थी। मना करने पर भावना दुष्कर्म के मामले में फंसाने के नाम पर ब्लैकमेल कर रही थी। इसके चलते मिहिप बहुत परेशान हो गया था। ऐसे में सोमवार को आरोपी मिहिप ने परेशान होकर साजिश के तहत भावना की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या से पहले दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था। हत्या करने के बाद आरोपी भावना के 9 साल के बच्चे एकलव्य को लेकर यहां से पाली चला गया, लेकिन फालना रेलवे स्टेशन पर एक दुर्घटना मेें उसका पैर कट गया।

पत्नी नहीं रहती थी आरोपी के साथ
पुलिस के मुताबिक आरोपी मिहिप पाली के बरखाना का रहने वाला है। आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे गुरान और कुंदन हैं। आरोपी की पत्नी गीता काफी साल से सिरोही में अपने पीहर रह रही है। जबकि बच्चे गुरान और कुंदन आरोपी मिहिप के गांव बरखाना में रह रहे हैें।

पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि मृतका भावना शर्मा का पति अनिल शर्मा है, जो गुणगांव में रहता है और प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है।

फिलहाल सुमेरपुर थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में जयपुर के लिए रवाना कर दिया है। जयपुर आने के बाद अब करधनी थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The murder of a young woman living in live relationship
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the murder of a young woman living in live relationship, kardhani thana, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved