• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ड्राइवर को नींद की झपकी आई और केमिकल से भरा ट्रोला पलटा

The driver got a sleep nap and a trolley full of chemical reflex - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी में दिल्ली रोड़ मानपुरा थाना इलाके के माचेड़ी घठवाड़ा एक्सप्रेस हाईवे के पास एक केमिकल से भरा ट्रोला अनियंत्रित होेकर पलट गया। यह हादसा ट्रोला चालक को नींद की झपकी आने की वजह से हुआ।

जैसे ही ट्रोला पलटा उसमे रखे करीब 90 केमिकल से भरे ड्रम सड़क गिर गए। इस हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। हादसे में ट्रोला चालक, खलासी समेत तीन जने घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से से बाहर निकाला गया और बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूचना मिलने पर मानपुरा थाना पुलिस मौके पर आई और क्रेन की सहायता से ट्रोला को सड़क से हटाया। करीब 2 घंटे के बाद सड़क पर जाम खुला और वाहनों का आवागमन शुरू हुआ। पुलिस के मुताबिक यह ट्रोला उत्तराखंड से गुजरात जा रहा था। ट्रोले में भरा केमिकल बिस्किट, चाॅकलेट के दानों में काम आता था।

पुलिस के मुताबिक घटना में घायल तारीख अली, सुभान और जफल को प्रांरम्भिक उपचार के बाद छुटटी दे दी गई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The driver got a sleep nap and a trolley full of chemical reflex
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: the driver got a sleep nap and a trolley full of chemical reflex, delhi road, manpura thana, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved