• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिप्रा पथ मर्डर मामला, पुलिस ने हिरासत में लिए दो संदिग्ध, अवैध संबंध को लेकर हुई हत्या !

Shipra Path Murder Case : Police Detained Two Suspects, Murdered on Illegal Relations! - Jaipur News in Hindi

जयपुर। अपराधियों से भय मुक्त रहने और सुरक्षा व्यवस्था का जिम्मा लिए हुए जयपुर पुलिस की कार्यप्रणाली अब सवालों के घेरे में हैं। लगता है पुलिस अब शहर को अपराधियों के भरोसे छोड़कर आराम से चैन की नींद सो रही है।

अपराधी खुलेआम बेधड़क होकर अपनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिसकर्मी अपनी जिम्मेदारी निभाने की बजाय थाने में बेखबर होकर चैन की नींद लेकर सिर्फ डयूटी ही करती नजर आ रही हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि मानसरोवर के शिप्रापथ थाना इलाके में हुई एक युवक की सनसनीखेज हत्या के बाद शव जलाने की वारदात कह रही है। वो भी पुलिस थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर।

एक युवक की सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर देना और थाने के सामने पहचान छिपाने के लिए शव को आग देने की इस घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर एक बड़ा सवालिया निशान लगाया है।
हालांकि हत्या के बाद पुलिस ने मामले में दो संदिग्ध लोगों को भी अपनी हिरासत में लिया है। दोनों से हुई पूछताछ में सामने आया है कि रसोई में खाना बनाते समय कमल का राजू से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद के बाद राजू ने फोन कर कमल को बुलाया।

पुलिस के मुताबिक पश्चिम बंगाल के रहने वाले कमल रॉय की हत्या राजू नाम के युवक ने की। पुलिस आरोपी राजू को पकड़ने के लिए आगरा तक पहुंच गई है। पुलिस ने यहां पर दबिश भी दी। लेकिन उसका पता नहीं चल पाया है। आरोपी की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं। बताया जा रहा है कि राजू ने पूरी प्लानिंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। राजू भी पश्चिम बंगाल का ही रहने वाला है। आरोपी हॉस्टल में ही काम करता था। बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे का कारण अवैध संबंध रहा है।

आपको बता दें कि गुरुवार को सुबह शिप्रापथ थाने के सामने खाली पड़े मैदान में एक युवक का शव जली अवस्था में मिला। मृतक का सिर व मुंह फोड़ा हुआ था। बाद में मृतक की पहचान कमल रॉय के रूप में हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shipra Path Murder Case : Police Detained Two Suspects, Murdered on Illegal Relations!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shipra path murder case, police detained two suspects, murdered on illegal relations, jaipur news, crime news, rajasthan crime news, hindi khabar, mansarovar crime, mansarovar murder, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved