• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

RAPE पीड़िता ने लगाया षड्यंत्र रचकर पूर्व IAS मोहंती को बचाने का आरोप, पुलिस ने दिया बच निकलने का मौका ?

Police gave former IAS Mohanty a chance to escape, Rape victim also accused of protecting the police by plotting - Jaipur News in Hindi

जयपुर। एमबीए छात्रा से दुष्कर्म किए जाने केे मामले में गिरफ्तार आरोपी पूर्व आईएएस बीबी मोहंती ने चार साल बाद भले ही सरेंडर कर दिया हो, लेकिन पुलिस की बड़ी लापरवाही ने उन्हें मामले से बच निकलने का एक बड़ा मौका दे दिया है।

पीड़ित छात्रा की ओर से मामला दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस और एफएसएल टीम ने आरोपी बीबी मोहंती के फ्लैट से साक्ष्य जुटाए गए। एफएसएल ने मोहंती के कमरे से बैड़शीट, पिलो कवर, बाॅथरूम से जूना और बाल समेत कई साक्ष्य के तौर पर जुटाए। पीड़िता ने साक्ष्य के तौर पर पुलिस को अंडरगारमेंट भी मुहैया कराई।

लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि पुलिस ने अपने लचर रवैये के चलते साक्ष्यों को डीएनए सैपलिंग के लिए एफएसएल में नहीं भेजा और मालखाने में ही रख लिया। खास खबर ने जब एफएसएल एक्सपर्ट से इस मामले पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि 4 साल में पुलिस माल खाने में रखे साक्ष्यों में फंगस लगने की संभावना ज्यादा रहती है।

लिहाजा पुलिस की ओर से अब एफएसएल में डीएनए सैंपलिग के लिए भेजे जाने वाले साक्ष्यों से मिलान होना मुश्किल माना रहा है। लिहाजा डीएनए सैंपलिग मिलान नहीें होने पर मोहंती को जांच में खासा फायदा मिलेगा। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर तो सवाल उठ रहा है, साथ ही जांच पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

यही नहीं, आईएएस के सरेंडर किए जाने के बाद खास खबर से हुई बातचीत में पीड़िता ने भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। पीड़िता का आरोप है कि आईएएस होने के कारण पुलिस ने मोहंती को बचाने की पूरी कोशिश की है।

पीड़िता ने बताया कि पुलिस ने षड्यंत्र पूर्वक मोहंती को जानबूझकर कई साल तक गिरफ्तार नहीं किया। पुलिस को आरोपी के होने की पूरी जानकारी थी। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस और मोहंती के परिजनों की ओर से कई बार समझौता किए जाने का दबाव भी बनाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police gave former IAS Mohanty a chance to escape, Rape victim also accused of protecting the police by plotting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police gave former ias mohanty a chance to escape, rape victim also accused of protecting the police by plotting, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved