• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गैंगस्टर आनंदपाल गैंग का 1 लाख रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

one lakh prize criminal arrest by police in nagaur - Jaipur News in Hindi

नागौर। जिले के कुचामन डिप्टी एसपी विद्याप्रकाश ने गुरुवार को 1 लाख रुपये के इनामी बदमाश बलवीर निमोद को गिरफ्तार कर एक बार फिर बड़ी सफलता हासिल की है। बलवीर निमोद गैंगस्टर आंनदपाल सिंह के खास गुर्गों में से एक था और लंबे समय से फरार चल रहा था। बलवीर पर एक लाख रुपये का इनाम भी था।

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के 24 जून को चुरू के मालासर में हुए एनकाउंटर में भी डिप्टी एसपी विद्याप्रकाश की अहम भूमिका रही है आनंदपाल एनकाउंटर से पहले हरियाणा के सिरसा में विद्याप्रकाश कई दिनों तक डटे रहे और आनंदपाल के भाई रूपेन्द्रपाल सिंह उर्फ विक्की और चचेरे भाई गट्टू को गिरफ्तार कर आनंदपाल के ठिकाने का पता लगाया था।

चुरू के मालासर में पुलिस और आनंदपाल के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें आनंदपाल मारा गया था। पूर्व में जब आनंदपाल फरार हुए था तब डिप्टी विद्याप्रकाश ने ही उसे गिरफ्तार किया था। विद्याप्रकाश ने आनंदपाल गैंग के सबसे अधिक गुर्गों को गिरफ्तार किया है। डिप्टी विद्याप्रकाश वर्तमान में नागौर जिले के कुचामन शहर में पद स्थापित है और यहां रहते हुए इन्होंने अपराध को पूर्ण रूप से खत्म कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-one lakh prize criminal arrest by police in nagaur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: one lakh prize criminal, nagaur, anadpal singh, crime news, rajasthan news jaipur hindi crime news, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved