• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

माता का प्रकोप बताकर ठग लिए लाखों के जेवरात और नकदी...

Millions of jewelery and cash for swindling by mother wrath ... - Jaipur News in Hindi

जयपुर। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद शातिर इन दिनों जनता में फैले अंधविश्वास का फायदा उठाकर लगातार ठगी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एक बार फिर ऐसा ही वाक्या देखने को मिला है जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके मेें।

इस बार भी बदमाशों ने घर में माता का प्रकोप बताकर दस कदम पीछे चलने का फंड़ा अपनाते हुए एक महिला को अपना शिकार बनाया। इस दौरान ठग महिला से लाखों के जेवर और नकदी लेकर चंपत हो गए। खास बात तो यह है कि हाल ही में पुलिस ने जयपुर में ऐसे ही बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया था, बावजूद इसके लोगों में चेतना जाग्रत नहीं हुई।

दरअसल, जयपुर के चंद्र शेखर आजाद नगर काॅलोनी में रहने वाली पीड़िता सन्तोष पत्नि रामनाथ गोविन्द नगर पूर्व आमेर रोड बह्मपुरी से आ रही थी। पीड़िता को बीच रास्ते में दो शातिर ठग मिले। दोनों बदमाशों ने पीड़िता को रोकते हुए इधर-उधर की बातें की। ठगों ने पीड़िता को उसके घर में माता का प्रकोप बताते हुए कोई भी काम पूरे नहीं होना बताया।

ठगों ने इस दोष को दूर करने के लिए पहने हुए जेवरात और नकदी एक कपड़े में रखकर दस कदम बिना पीछे देखे चलने के लिए कहा। पीड़िता दोनों ठगों की बातों में आ गई और कानों के टाॅप्स, चैन और पांच सौ रुपए की नकदी एक रूमाल में रख दी। पीड़िता बिना पीछे देखे आंख बंदकर दस कदम चलने लगी। मौका पाकर दोनों ठग जेवरात और नकदी लेकर चंपत हो गए।

बाद में ठगी का पता चलने पर पीड़िता घर आई और परिजनों के साथ मिलकर ब्रह्मपुरी थाने में मामला दर्ज कराया। बहरहाल, पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Millions of jewelery and cash for swindling by mother wrath ...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: millions of jewelery and cash for swindling by mother wrath , crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved