• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देर रात बेखौफ बाइकर्स गैंग मचाती रही आंतक, और चैन की नींद सोती रही पुलिस...

Late night uninformed bikers gang rattled their intimidation, And the rest of the sleeping police ... - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी में देर रात बाइकर्स गैंग ने ऐसा उत्पात मचाया कि यहां रहने वाले बाशिदें खौफजदा हो गए। मामला जयपुर के शास्त्री नगर और भटटा बस्ती थाना इलाके का है, जहां बाइकर्स गैंग ने जमकर उत्पात मचाते हुए करीब दो दर्जन से ज्यादा गांडियों कांच और शीशे तोड़ दिए। खास बात यह है कि ये बदमाश बधड़क और बेखौफ होकर अपना आंतक मचाते रहे और पुलिस चैन की नींद सोती रही।

मामले का पता उस वक्त चला जब सुबह उठते हुए लोगों को अपने घरों के बाहर और अंदर खड़ी गाड़ियों के कांच और शाीशे टूटे पाए। उत्पातियों ने कारों में पत्थरों से तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त भी कर दिया। यह घटना देख यहां के बांशिदों में आक्रोश पैदा हो गए। आक्रोशित लोगों ने कांवटियां सर्किल पर क्षतिग्रस्त गांडियां खड़ी कर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के साथ समझाइस का प्रयास किया।

लेकिन गुस्साएं लोगों ने बदमाशों को न पकड़ पाने और अपनी सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। मामला बढ़ता देख पुलिस के उच्चअधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन यहां के स्थानीयवासी नहीं मानें। स्थानीय वासियों की मानें तो पुलिस प्रशासन की लापरवाही के चलते बदमाश यहां आए दिन अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं। स्थानीय वासियों का आरोप है कि पुलिस की ओर से इलाके में गश्त नहीं की जाती है।

पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कायम करने और लगातार गश्त किए जाने की बात पर स्थानीयवासियों को शांत कराया और बाद में जाम खुलाया। साथ ही पुलिस ने इन आरोपियोें को जल्द गिरफ्तार करने का भी आश्वासन दिया। हालांकि पुलिस ने भटटा बस्ती और शास्त्री नगर इलाके में से कुछ सीसीटीवी फुटेल हासिल किए हैं। सीसीटीवी फुटेज में सामने आ रहा है कि दो बाइकर्स अपने साथियों के साथ मिलकर कारों में तोड़फोड़ और उत्पात मचा रहे है।

देखा जाए तो यह कोई पहला मामला नहीं है जब बाइकर्स ने अपना उत्पात न मचाया हो। इससे पहले भी जयपुर की मानसरोवर काॅलोनी और गुर्जर की थड़ी पर भी इन बदमाशों ने अपना उत्पात मचाया था। बहरहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार बाइकर्स गैंग की तलाश में जुट गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Late night uninformed bikers gang rattled their intimidation, And the rest of the sleeping police ...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: late night uninformed bikers gang rattled their intimidation, and the rest of the sleeping police , crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved