• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवक को चूरू से अपहरण कर जयपुर लाए, सूझबूझ से बदमाशों को दिया चकमा और बचाई जान...

Kidnapped with Churu and brought him to Jaipur, knowingly saved the young man by misleading the miscreants. - Jaipur News in Hindi

जयपुर। चुरू से हथियारबंद आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद बदमाश युवक को जयपुर ले आए और चाय पीने के लिए बीच रास्ते में रूक गए। मौके का फायदा उठाकर युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दिया। गनीमत रही कि युवक की सूझबूझ से कारवाड़ थाना पुलिस समय पर आ गई और बदमाश यहां से भाग छूटे, हालांकि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की पूरी कोशिश भी की, लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए।

पुलिस के अनुसार चूरू का रहने वाले भगवाना राम प्रजापत सूरतगढ़ गुजरात में रहकर फर्नीचर का कार्य करता है। पीड़ित अपने किसी रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने चूरू आया था। यहां आते ही कार सवार आधा दर्जन बदमाशों ने हथियारों के दम पर उसका अपहरण कर लिया। बदमाश एक दिन उसे अपने साथ लेकर घुमते रहे। इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी के परिजनों से फोन पर पांच लाख रुपए की फिरौती भी मांगी। बाद में बदमाश व्यापारी को जयपुर ले आए।

इस दौरान कालवाड़ रोड पर रात को सभी बदमाश चाय पीने के लिए होटल पर रूक गए। मौके का फायदा उठाकर पीडित ने जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। कालवाड़ थाना पुलिस ने टीम बनाकर मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे। इस दौरान बदमाश ढाई लाख रुपए की नकदी और डेढ़ लाख रुपए का चैक लेकर भागने में सफल हो गए और युवक का अपहरण होने से बच गया।

मामले की जांच पड़ताल करते हुए कारवाड़ थाना पुलिस ने चूरू पुलिस को सूचना दी। जयपुर पहुंची चुरू पुलिस युवक से पूछताछ कर अपने साथ ले गए। पीड़ित युवक ने तीन अपहरणकर्ताओं के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया। नामों के आधार पर चूरू पुलिस बदमाशों की धरपकड़ कर रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kidnapped with Churu and brought him to Jaipur, knowingly saved the young man by misleading the miscreants.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kidnapped with churu and brought him to jaipur, knowingly saved the young man by misleading the miscreants, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved