• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Girlfriend ने फोन नहीं उठाया तो Boyfriend ने पेट्रोल छिड़क मौत को गले लगाया...

Girlfriend did not pick up the phone, then the boyfriend embraced death by pouring petrol on himself ... - Jaipur News in Hindi

जयपुर। बाॅयफ्रेड़ ने अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया, लेकिन गर्लफ्रेंड ने फोन नहीं उठाया। इससे आहत होकर बाॅयफ्रेड़ ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग ली ओैर मौत को गले लगा लिया। यह सनसनीखेज घटना राजधानी जयपुर के लालकोठी थाना इलाके की है। आग से युवक बुरी तरह झुलस गया। बाद में युवक को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मृतक 20 वर्षीय शैफुल्ला है जो कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। शैफुल्ला जयपुर के एमडी रोड स्थित मुस्लिम मुसाफिरखाने में अपने तीन-चार दोस्तों के साथ रहकर कपड़े बेचने का कार्य करता था। मरने से पहले अस्पताल में शैफुल्ला ने पुलिस को अपने पर्चा बयान में कहा कि वह अपनी मौसी की बेटी से कई साल से प्यार करता था। वह भी उससे प्यार करती थी। लेकिन कई दिनों से शैफुल्ला उसे लगातार फोन कर रहा था। लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

दूसरे नंबरो से भी उसने फोन किया। फिर भी उसने फोन नहीं उठाया। जब फोन नहीं उठाया तो शैफुल्ला ने लड़की के घरवालों को भी फोन किया और उससे बात करवाने की बात कही। लेकिन उसके परिजनों ने फोन करवाने से मना कर दिया। बाद में शैफुल्ला ने दोबारा उसके परिजनों को फोन किया तो उन्होंने भी उसका फोन उठाना बंद कर दिया।

जब गर्लफ्रेंड ने फोन नहीं उठाया तो आहत होकर शैफुल्ला अपने कमरे से निकलकर पेट्रोल की बोतल लेकर छत पर चला गया। इस दौरान शैफुल्ला ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। आग लगाने के बाद शैफुल्ला छत से दौड़ता हुआ चिखते और चिल्लाते हुए कमरे में आ गया। आग की लपटों के बीच यहां मौजूद दोस्त भी घबरा गए और उन्होंने उस पर कंबल डाल दिया। इस दौरान शैफुल्ला बुरी से झुलस गया। दोस्तों ने शैफुल्ला को सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मरने से पहले शैफुल्ला ने पुलिस को पर्चा बयान में सारा घटनाक्रम बताया और बाद में उसकी मौत हो गई।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक शैफुल्ला अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार करता था जो कि यूपी में रहती है। गर्लफ्रेंड फोन नहीं उठा रही थी, इसकेे चलते उसने सुसाइड कर मौत को गले लगाने को कदम उठाया।

बहरहाल पुलिस ने यूपी रहने वाले मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर परिजन जयपुर आए। पुलिस ने पोस्टमार्टम का शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अब लड़की और परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Girlfriend did not pick up the phone, then the boyfriend embraced death by pouring petrol on himself ...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girlfriend did not pick up the phone, then the boyfriend embraced death, up jaipur crime news, hindi crime news rajasthan crime news lalkothi thana police, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved