• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भाई का दोस्त करता था परेशान, तंग आकर युवती ने जान दी, युवक गिरफ्तार

Brothers friend to get disturbed, young woman gave sucide, Youth arrested - Jaipur News in Hindi

जयपुर। सीकर के एक गांव की युवती को उसके भाई का दोस्त परेशान करता था। आखिर तंग आकर युवती ने फांसी लगा कर जान दे दी और मरने से पूर्व पत्र लिख कर सारी हकीकत बयान कर दी।
घटना के अनुसार मानसरोवर थाना इलाके के प्रेमनगर द्वितीय में रहने वाली हंसा सैनी जी-28 में किराए से उसी के गांव की तारा सैनी के साथ रहती थी। युवती जयपुर में रह कर एसएससी की कोचिंग कर रही थी। इस दौरान युवती को उसी के गांव के रहने वाले साहिल वर्मा परेशान करता था। रहने वाली सीकर के नीमका थाना के कावंट की रहने वाली है। साहिल उसके भाई का दोस्त है और जयपुर में रहकर कोचिंग ले रहा है।
बुधवार को सवेरे तारा के नौकरी पर जाने के बाद हंसा रसोई में आई। उसने फंदा लगा कर फांसी लगा ली। शाम को तारा घर लौटी तो से घटना की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतका के सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Brothers friend to get disturbed, young woman gave sucide, Youth arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, jaipur, news, sikar news, young woman gave sucide, youth arrested in jaipur, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved