• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Dy.CMHO ने फर्जी सांसद बनकर RAS को दी धमकी, खानी पड़ी जेल की हवा....

Add.CMHO threatens RAS to become fake MP, Khanna smashed prison ... - Jaipur News in Hindi

जयपुर। अपने परिचित का काम नहीं होने पर एक डिप्टी सीएमएचओं ने फर्जी सांसद बनकर एक आरएएस अधिकारी को धमकी दे डाली। लेकिन यह धमकी डिप्टी सीएमएचओ को इतनी भारी पड़ गई कि उसे जेल की हवा खानी पड़ी। मामला राजधानी जयपुर के अशोक नगर थाना इलाके का है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी डाॅ. मनीष चौधरी है जो कि भरतपुर डिप्टी सीएमएचओ के पद पर कार्यरत है।

पुलिस के मुताबिक सुमेरनगर वीटी रोड़ मानसरोवर के रहने वाले अति. निदेषक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य गिरीश पाराशर चिकित्सा एंव स्वास्थ्य सेवाये निदेशालय स्वास्थ्य भवन में कार्यरत है। 27 नंवबर को आरएएस अधिकारी गिरीश पाराशर दोपहर अपने आॅफिस में कार्य कर रहे थे। इस दौरान किसी कार्य को लेकर सेवारत चिकित्सक संघ की संयुक्त सचिव डॉ. आशा लता आफिस में आई और अपने किसी कार्य के ना होने की शिकायत की। इस दौरान काम ना होने पर डॉ. आशा लता जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

लेकिन बार-बार समझाने के बावजूद डाॅ. आशा लता चुप नहीं हुई और आॅफिस में 15-20 लोगों को बुला लिया। आॅफिस में बखेड़ा होने के बाद डॉ. आशा लता चली गई। बाद में अति. निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य गिरीश पाराशर के फोन परएक अनजान नंबर से काॅल आया और गाली गलौच करने लगा। इस दौरान इस अनजान शख्स ने सांसद बनकर गिरीश पाराशर को पहले तो जमकर गालीगलौच की और बाद में उन्हें देख लेने की धमकी। आरएएस गिरीश पाराशर ने इसकी शिकायत अशोक नगर थाना पुलिस में की।

थानाधिकारी अशोक नगर धर्मेन्द्र कुमार शर्मा ने मामले की जांच-पड़ताल की तो सांसद के नाम से मोबाईल काॅल्स फर्जी पाई गई। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी का पता लगाया तो सामने आया है कि काॅल डिप्टी सीएमएचओ डाॅ. मनीष चौधरी ने किया था। डाॅ. मनीष चौधरी ने ही फर्जी सांसद बनकर गिरीश पाराशर को धमकी दी थी। इस पर पुलिस ने आरोपी मनीष चौधरी के घर पर दबिश दी, लेकिन वह भरतपुर चला गया। बाद में पुलिस ने भरतपुर में दबिश देते हुए धमकी देने और गाली-गलौच करने वाले आरोपी डाॅ. मनीष चौधरी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी डाॅ. मनीष चौधरी इन्दिरा नगर हीरादास थाना अटलबन्द जिला भरतपुर के रहने वाले हैं। डाॅ. मनीष, वर्तमान में एडीषनल सी.एम.एच.ओ. भरतपुर के पद पर कार्यरत हैं और भरतपुर एक प्राईवेट अस्पताल का संचालन भी करवा रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Add.CMHO threatens RAS to become fake MP, Khanna smashed prison ...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: addcmho threatens ras to become fake mp, khanna smashed prison , crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved