• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ठेकेदार ने बिना मंजूरी तोड़ी 300 फीट सीसी सड़क, विरोध पर रुकवाया काम

Contractor breaks down 300 feet CC Road without approval, Work stopped at protest - Hanumangarh News in Hindi

हनुमानगढ़। हनुमानगढ़ जंक्शन की लालाजी बालाजी कॉलोनी में शनिवार को पीएचईडी ठेकेदार ने एक सिंगल पेयजल कनेक्शन के लिए बिना एनओसी के सीसी रोड तोड़ डाली। मोहल्लेवासियों ने विरोध किया तो माहौल गर्मा गया।

सूचना पाकर आयुक्त राकेश मेहंदीरत्ता सभापति राजकुमार हिसारिया मौके पर पहुंचे और काम बंद करा दिया। खास बात है कि ठेकेदार का कहना था कि पीएचईडी अधिकारियों के निर्देश पर सड़क तोड़ी है। वहीं पीएचईडी एक्सईएन मेजरसिंह ढिल्लो ने आयुक्त को बताया कि उन्होंने इस बारे में किसी को कोई निर्देश नहीं दिए हैं।

आयुक्त का कहना है कि इस संबंध में पीएचईडी को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। वहीं नगरपरिषद एईएन से तोड़ी गई सड़क से नुकसान की रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट के आधार पर परिषद को हुए नुकसान की पीएचईडी से रिकवरी की जाएगी।

जानकारी के अनुसार वार्ड 37 लालाजी बालाजी कॉलोनी में सिंगल कनेक्शन के लिए पीएचईडी की ओर से करीब तीन सौ फुट दूरी तक सीसी रोड को तोड़ दिया गया। आसपास के लोगों ने बताया कि पहले उनको लगा कि सीवरेज बिछाने के लिए सीसी रोड तोड़ी जा रही है लेकिन बाद में पता चला कि पूर्व पार्षद मनोहरलाल अमलानी की दुकान के पास सिंगल कनेक्शन के लिए सड़क तोड़ी गई है।

मोहल्लावासियों के विरोध से माहौल गर्माने की सूचना पाकर सभापति राजकुमार हिसारिया, आयुक्त राकेश मेहंदीरत्ता, पार्षद कालूराम शर्मा आदि भी पहुंच गए। जांच पड़ताल में पता चला कि बिना एनओसी के सड़क तोड़ी गई है।

आयुक्त ने बताया कि काम रुकवा दिया है। हम जलदाय से रिकवरी करेंगे। वहीं, जलदाय एक्सईएन ने कहा कि मामले की जांच करवा रहे हैं। पूर्व पार्षद मनोहर अमलानी ने कहा कि वहां कनेक्शन नहीं दिया जा रहा था। पाइप का मिलान हो रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Contractor breaks down 300 feet CC Road without approval, Work stopped at protest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: contractor breaks 300 feet cc road, without approval cc road breaks, work stopped at protest, hanumangarh junction, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hanumangarh news, hanumangarh news in hindi, real time hanumangarh city news, real time news, hanumangarh news khas khabar, hanumangarh news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved