• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

शिक्षा के मंदिर में अचानक कर दिए 24 फायर, 3 छात्र जख्मी

डूंगरपुर। जिले के सबसे बड़े शिक्षा के मंदिर में बुधवार को अचानक दहशत मच गई। यहां के राजकीय महारावल उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक युवक ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में तीन छात्रों को मामूली चोटें लगी हैं। घटना का पता चलने पर पुलिस ने स्कूल को चारों तरफ से घेर लिया और आरोपी की तलाश में टीमें दौड़ा दी गईं। बाद में पुलिस ने फायरिंग के आरोप में पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। पुलिस ने उनके पास से दो टोपीदार बंदूकें भी बरामद की हैं। इस घटना के पीछे कारण जमीन विवाद होना बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार विद्यालय के पड़ोस में रहने वाले युवक अमजद ने 12वीं कक्षा की खिड़की से टोपीदार बंदूक से फायर किया। घटना में कक्षा में मौजूद तुषार, हेमेन्द्र व बंशीलाल को हल्की चोट आई हैं। इधर विद्यालय में फायरिंग की सूचना पर विद्यालय का स्टाफ व कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी अमजद और उसके पिता जुम्मा को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी रामजीलाल चंदेल ने बताया कि विद्यालय व जुम्मा के बीच जमीन को लेकर कोई पुराना विवाद चल रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-dungarpur news : firing in the temple of education at dungarpur, three students injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dungarpur news, firing in the temple of education at dungarpur, three students injured, firing in in government school at dungarpur, crime in dungarpur, crime in rajasthan, crime hindi news, dungarpur hindi news, rajasthan hindi news, डूंगरपुर समाचार, राजस्थान समाचार, अपराध समाचार, स्कूल में फायरिंग, crime news in hindi, crime news, dungarpur news, dungarpur news in hindi, real time dungarpur city news, real time news, dungarpur news khas khabar, dungarpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved