• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

धौलपुर में शव दफनाने के लिए नहीं मिली दो गज जमीन

धौलपुर। बसेड़ी उपखंड के गांव सलेमपुर में दफन के लिए दो गज जमीन नसीब नहीं होने पर चार घंटे तक घर के सामने पड़ा रहा मौनी मनिहार का शव। विवाद बढ़ता देख भारी पुलिस जाप्ता के साथ प्रशासन मौके पर पहुंचा। प्रशासन ने आनन-फानन में दस बिस्वा जमीन कब्रिस्तान के लिए आवंटित कर मौनी मनिहार का शव दफन कराया।

मामला यूं है कि अल्पसंख्यक वर्ग से ताल्लुक रखने वाले मौनी मनिहार की शनिवार को एसएमएस अस्पताल जयपुर में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। परिजन शव को लेकर सलेमपुर गांव पहुंचे तो अंतिम संस्कार के लिए दो गज जमीन का संकट पैदा हो गया। कब्रिस्तान की जमीन पर पक्के मकान बन चुके थे तो अन्य जगह पर लोग शव दफनाने को तैयार नहीं थे।
असमंजस की स्थिति में ग्रामीणों ने शव को मृतक के घर पर दफनाने का निर्णय ले लिया। इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two yards land not found for dead body burial in dholpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: two yards land, dead body burial in dholpur, allotment of land to the cemetery in salempur dholpur, dead bodi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved