• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डॉक्टर की फर्जी मुहर से हुई खिलाड़ियों की मेडिकल जांच

Medical checkup of players from fake stamp of doctor in Dholpur - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। जिले में डॉक्टर की फर्जी मुहर से जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कार्यालय में ही कर दी खिलाड़ियों की मेडिकल जांच। जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि इसको मुद्दा मत बनाओ।
स्कूली बच्चों की खेलकूद प्रतियोगिता में शिक्षा विभाग फर्जीवाड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। पूर्व में आयोजन के दौरान कई प्रकार की अव्यवस्था के बाद एक नया मामला सामने आया है। स्टेट प्रतियोगिता के लिए शुक्रवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों में जाने वाले जिले के करीब 87 बच्चों के शिक्षा विभाग ने मेडिकल नहीं कराए गए।

चिकित्सा अधिकारी, सामान्य चिकित्सालय धौलपुर की फर्जी मुहर बनवाकर डीईओ आफिस के एक कमरे में पीटीआई द्वारा बच्चों के फार्म पर लगवाई गई। बच्चों की फाइलों पर धड़ल्ले से चिकित्सा अधिकारी की मोहर लगाई जा रही थी। डीईओ आफिस में बच्चों के फार्म पर फर्जी मोहर लगाने वाले कर्मियों से पूछा गया तो उन्होंने इस संबंध में कोई भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद पीटीआई तरह-तरह की बात बताकर मामले को घुमाते नजर आए।

इस संबंध में जब जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक महेंद्र यादव से डीईओ आफिस में चिकित्सा अधिकारी की फर्जी मोहर लगाने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह सही है। उन्होंने कहा कि मोहर डीईओ आफिस में लगा रहे है,लेकिन डाक्टर से साइन कराकर आएंगे। डाक्टर मोहर नहीं लगाता है।

डीईओ ने कहा कि फार्म बहुत ज्यादा होते हैं तो वे कहते हैं कि स्वयं लगा लो। चिकित्सा अधिकारी की मोहर को लेकर पूछने पर डीईओ ने कहा कि इतने फार्म हैं.कौन डॉक्टर मोहर लगाकर देगा। ये बच्चे किस तरह से जाते हैं आप लोग छोटी-छोटी चीजों को इस तरह से उठाओगे तो क्या होगा। डीईओ ने कहा कि इसमें गलत क्या है। डॉक्टरों के हाथ देखते नहीं हो, कौन मोहर लगाकर देगा।

प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.जनार्दन सिंह परमार का कहना है कि अगर एमआे की मुहर डीईओ आफिस में बच्चों के फार्म पर लगाई जा रही है तो सत्यापन के लिए मामला आया तो जांच कराएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Medical checkup of players from fake stamp of doctor in Dholpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: medical checkup of players, fake medical checkup of players, \r\nfake stamp of doctor in dholpur, general hospital dhaulpur, forgery in district secondary education office, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved