• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जूनियर अन्नू कपूर ने किया बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के लिए मोटिवेट

धौलपुर। राष्ट्रव्यापी अभियान बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ को लेकर को लेकर मोटिवेशनल कार्यक्रम का आयोजन धौलपुर जिले के पंडित उमादत्त गर्ल्स पीजी कॉलेज में हुआ। कार्यक्रम में भारतीय समाज में बेटियों के खिलाफ उपेक्षित व्यवहार और लैंगिक असमानता की ओर समाज का ध्यान आकर्षित करने और बेटियों के महत्व के बारे में जागरूकता लाने के लिए यह कार्यक्रम प्रदेश सदस्य भाजपा महिला मोर्चा व अभियान की संभाग प्रभारी मीनाक्षी शर्मा की ओर से आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में पधारे टीवी एवं स्टेज आर्टिस्ट जूनियर अन्नू कपूर ने इस अभियान को अधिक जागरूक बनाने के लिए रोचक मोटिवेशनल कार्यक्रम दिया। कार्यक्रम में शहर की सैकड़ो छात्राओं ने भाग लिया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मीनाक्षी शर्मा ने कहा कि भारतीय समाज में महिलाओं के साथ उपेक्षित व्यवहार होता रहा है, जिसे हमेशा महिलाओं ने सहन किया है, लेकिन वर्तमान में देश में कन्या भ्रूण हत्या के परिणाम स्वरुप गिरता लिंगानुपात ऐसे ही जारी रहा तो निकट भविष्य में बेटियों के अभाव में सामाजिक संगठन बिखर जाएगा। इसे बचाने के लिए हमें बेटियों को बेटे के समान दर्जा देकर हर क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए अवसर प्रदान करने होंगे। कार्यक्रम में स्टेज आर्टिस्ट जूनियर अन्नू कपूर ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के संदेश के प्रचार एवं जागरूकता के लिए स्टीकर बांटे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Junior Annu Kapoor Motivate for Beti Bachao Beti Padhao in Dholpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sticker for awareness, beti bachao beti padhao, save the daughter, teach the daughter, pandit umdutt girls pg college dholpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved