• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सब्जी मंडी में फल-सब्जियों पर टूट पड़े नगर पालिका कर्मचारी, लूट ले गए

धौलपुर। नगर पालिका की ओर से बुधवार को सब्जी मंडी में अस्थायी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान नगर पालिका के कर्मचारियों ने सब्जी मंडी में जमकर फल और सब्जियों की लूटपाट की। तस्वीरों में देख सकते हैं कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर नगर पालिका कर्मचारी फल-सब्जियों की किस तरह लूटपाट कर गाड़ियों में भर रहे हैं।

मामला धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड का हैं। यहां बाड़ी नगर पालिका के कर्मचारी कचरा ढोने वाली तीन गाड़ियों में महंगी सब्जियां और फल भरकर ले गए, जबकि सड़क पर अवरोध पैदा करने वाले किसी सामान को छुआ तक नहीं। इस दौरान पुलिस बल भी मौजूद रहा, लेकिन लूटपाट के इन दृश्यों को पुलिसकर्मी मूकदर्शक बनकर देखते रहे।

नगर पालिका कर्मचारियों और दुकानदारों के बीच इस दौरान कहासुनी भी हुई, लेकिन कुछ प्रबुद्ध नागरिकों ने मामले को रफा-दफा कर दिया। नगर पालिका कर्मचारियों के इस तरह के व्यवहार से सब्जी मंडी के दुकानदारों में रोष है।

लूटपाट को लेकर जब नगर पालिका के निरीक्षक सीताराम से जानकारी चाही तो उन्होंने कहा कि हमने अस्थायी अतिक्रमण करने वालो को सूचना देकर नोटिस भी दिए थे। पालिका कर्मियों द्वारा फल-सब्जी की लूटपाट को लेकर उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए बताया कि हमने कोई लूटपाट नहीं की है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dholpur News: Municipal workers looted fruits and vegetables in sabji mandi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dholpur news, municipality dholpur, municipal workers looted fruits and vegetables, sabji mandi bari, bari hindi news, dholpur hindi news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved