• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धौलपुर जिले में बंदूक के बल पर मांग रहे हैं उपचुनाव के लिए वोट

धौलपुर। जिले की कंचनपुर उपतहसील की ग्राम पंचायत गढ़ी सुक्खा में 18 सितंबर को होने वाले उपचुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। चुनाव के लिए वोट मांगने का दौर भी चल रहा है। ऐसे में कुछ बदमाश बंदूक साथ में लेकर चुनाव के लिए वोट मांगने भी आ रहे हैं। यहां वायरल हो रहे एक वीडियो में बंदूकधारी युवक बाइक पर वोट मांगने आया है। वीडियो के बारे में लोगों में डर भी बना हुआ है और तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

मामला यह है कंचनपुर उप तहसील की ग्राम पंचायत गढ़ी सुक्खा के उपचुनाव 18 सितंबर को हैं। चुनाव में दो प्रत्याशी खड़े हुए हैं और दोनों के समर्थन में बदमाश बंदूक दिखाकर ग्रामीणों से उनके पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे हैं। ऐसे में ग्रामीणों में अब दहशत है कि वे किस पक्ष को वोट दें। गुरुवार को बदमाश द्वारा एक प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने के दौरान एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। वायरल हुए वीडियो में एक प्रत्याशी के समर्थन में नामी वाहन चोर और कई मामलों में वांछित अपराधी ओमवीर उर्फ लादेन पुत्र बनेसिंह गुर्जर निवासी लालौनी बंदूक लेकर प्रचार कर रहा है। इसे लेकर पुलिस और प्रशासन के निष्पक्ष चुनाव कराने के दावे हवा हो रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-dholpur news : Demand votes for the by-election on the force of the gun
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dholpur news, by-election in dholpur district, sarpanch election in dholpur district, by-election of gram panchayat kanchanpur, garhi sukkha in dholpur district, dholpur hindi news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved