• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुठभेड़ के नाम पर हत्या का आरोप, यूपी पुलिस पर मुकदमा दर्ज

Murder case named after encounter, filed FIR in UP police case - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। जिले के सरमथुरा थाना के गांव सायपुर में बीती देर रात यूपी पुलिस की हुई मुठभेड़ के मामले मृतक रामेश्वर के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। चचेरे भाई मोहर सिंह ने थाना बसई जगनेर जिला आगरा के थाना प्रभारी विवेक शर्मा के साथ 5 नामजद और अन्य 10-12 पुलिसकर्मियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है आज सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के नाम पर रामेश्वर गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि जगनेर पुलिस के एक सिपाही कुंवर सिंह जिला अस्पताल में भर्ती है.जहाँ उसका उपचार चल रहा हैं।

मामला यूँ हैं कि सरमथुरा थाना क्षेत्र के गांव सायपुर से भैंस चोरों को पकड़ने पहुंची उत्तर प्रदेश के बसई जगनेर थाना पुलिस की फायरिंग में एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि एक ग्रामीण घायल हो गया.वही ग्रामीणों की ओर से किए गये पथराव में बसई जगनेर थाना प्रभारी विवेक शर्मा और एक कांस्टेबिल कुंवर सिंह घायल हो गया। घटना देर रात एक बजे के बाद की हैं। यूपी पुलिस की दो गाड़ियां सायपुर गांव पहुंची। यूपी पुलिस के जबानों ने घरों में घुसकर पशु चोरों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को वांछित आरोपी नही मिले तो पुलिस ने महिला और बुजुर्गों को पकड़ना शुरू कर दिया। इस पर ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और ग्रामीणों ने इसका विरोध कर पथराव कर दिया। यूपी पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की फायरिंग में 25 वर्षीय रामेश्वर पुत्र बनैसिंह गुर्जर को गोली लगने से उसकी मौत हो गई,जबकि मृतक रामेश्वर का दादा किलोल सिंह गम्भीर तौर पर घायल हो गया.जिसे उपचार के लिए सरमथुरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वही यूपी पुलिस का कांस्टेबिल कुंवर सिंह जिला अस्पताल में भर्ती हैं जिसका उपचार चल रहा हैं। सरमथुरा पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएफएल टीम को मौके पर बुला कर मौके से साक्ष्य जुटा कर मृतक रामेश्वर का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया हैं।

बिना सूचना के पहुंची पुलिस
एसपी राजेश सिंह ने बताया कि यूपी पुलिस बिना सूचना दिए गांव में पहुँच गए थे.यूपी पुलिस वहां क्यों गए,यह यूपी पुलिस ही बता सकती हैं.सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी विवेक शर्मा और 5 नामजद के साथ 10-12 अन्य पुलिसकर्मियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है। सिंह ने बताया कि फायरिंग किसकी तरफ से हुई हैं इसको लेकर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murder case named after encounter, filed FIR in UP police case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, crime news, dholpur news, murder case named after encounter, filed fir in up police case, crime news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved