• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तीन युवक एक माह से कर रहे थे दस वर्षीय बालक के साथ कुकर्म

Dholpur News : Three young men doing were Misdeed With ten year old child from a month - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। दस वर्षीय बालक से कुकर्म करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी युवक बालक को जान से मारने की धमकी देकर उससे एक माह से कुकर्म कर रहे थे। बालक के गुप्तांगों में चोट और उसकी तबीयत खराब होने पर परिजनों ने उसे 8 अक्टूबर को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने बालक की मेडिकल जांच कराकर तीनों युवकों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।

धौलपुर जिले के बाड़ी पुलिस थाने में 9 अक्टूबर को तीन युवकों के खिलाफ 10 वर्षीय बालक से कुकर्म करने का मामला बालक के पिता ने दर्ज कराया था। आरोपी युवक पीतम, गुड्डू और योगेश करीब एक माह से बालक को खेत में ले जाकर उसके साथ कुकर्म कर रहे थे। बालक के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि 8 अक्टूबर की शाम उसका दस वर्षीय पुत्र घर पर अपनी मां के साथ था। उस समय पीतम, गुड्डू और योगेश घर आए और पटाखे दिलाने की बात कहकर उसके पुत्र को चेयरमैन के गोदाम के पास ले गए। वहां तीनों युवकों ने उसके साथ कुकर्म किया। बाद में आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। देर शाम बालक रोता हुआ घर आया।

परिजनों ने उससे पूछा तो उसने एक माह से हो रहे कुकृत्य की जानकारी दी। बालक की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे बाड़ी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया था। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित बालक का मेडिकल कराकर बालक के बयान लिए और पिता की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी पीतम, गुड्डू और योगेश के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने बुधवार को मुखबिर की सूचना पर तीनों आरोपियों को कृषि उपज मंडी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dholpur News : Three young men doing were Misdeed With ten year old child from a month
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dholpur news, young men, misdeed with ten year old child, crime in dholpur, crime in rajasthan, bari thana police, dholpur thana police, government hospital bari, bari hindi news, dholpur hindi news, rajasthan hindi news, crime news in hindi, crime news, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved