• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गैंगस्टर महेन्द्र गोदारा की गोलियों से भूनकर हत्या, दो गाड़ियों में सवार थे बदमाश

murder of gangster Mahendra Goddara in churu - Churu News in Hindi

चूरू। गांव कडवासरा बस स्टेण्ड के पास चूरू और सीकर जिले के कई थानों में 34 संगीन मामलों के वांछित अपराधी महेन्द्र गोदारा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार दो गाडियों में सवार बदमाशों ने हार्डकोर अपराधी महेन्द्र गोदारा पर उस वक्त अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी जब वह मोटर साईकिल से जा रहा था।
गोलियां लगने से महेन्द्र गोदारा ने मौके पर ही दम तोड दिया। वारदात की सूचना मिलने पर कोतवाली और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का शव राजकीय डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इधर वारदात के बाद अस्पताल के चप्पे चप्पे पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया गया है, तथा हमलावरों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। प्रथमदृष्टया गैंग के वर्चस्व की लडाई को हत्या का कारण माना जा रहा है। सुत्रों की माने तो महेन्द्र गोदारा की गैंग और सीकर जिले के गैंगस्टर अजय रणवां के बीच लम्बे समय से वर्चस्व की लडाई चल रही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-murder of gangster Mahendra Goddara in churu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, gangster mahendra goddara, churu crime news, ajay ranwa, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved