• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बालिका के अपहरण करने का प्रयास, एक आरोपी दबोचा, उसे छुड़ा ले गए बदमाश

Attempt to kidnap girl in Churu - Churu News in Hindi

चूरू। जिला मुख्यालय के चांदनी चौक इलाके में उस समय दहशत फैल गई, जबकि 15 साल की एक नाबालिग बालिका को तीन युवकों द्वारा जबरन गाडी में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया गया।

बालिका के चिल्लाने पर नाबालिग के भाईयों ने तीन में से एक आरोपी को दबोच लिया और मारपीट कर उसे वहीं बिठाकर पुलिस को सूचना दे दी लेकिन आरोपी के साथियों ने अचानक लाठियों व सरियों से हमला कर बालिका के भाईयों व अन्य लोगों के साथ मारपीट कर डाली और शरीफ को छुडा ले गये, हमले में तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गये।

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायलों को राजकीय अस्पताल पहुंचाया तथा देर रात नाबालिग के पर्चा ब्यान पर आईपीसी की धारा 365, 363/511, 454, 147, 148, 452 तथा पोक्सो एक्ट की धारा 8 में आरिफ, शरीफ और सुल्तान सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

इधर वारदात की जानकारी मिलने पर एएसपी केसर सिंह शेखावत, डीवाईएसपी हुकुम सिंह तंवर, कोतवाली थानाधिकारी भगवान सहाय आरएसी व पुलिस जाप्ते के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे, जहां आरोपियों की तलाश में सघन तलाशी अभियान शुरू किया। पुलिस ने मामले को लेकर एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है।

एएसपी केसर सिंह ने एहतियात के तौर पर चांदनी चौक से गढ चौराहे तक पैदल मार्च भी किया। कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिग के पर्चा ब्यान पर मामला दर्ज किया गया है, जिसका अनुसंधान किया जा रहा है।

नाबालिग के पर्चा बयान के अनुसार बालिका सिलाई कार्य सीखकर अपने घर जा रही थी कि तभी आरिफ, शरीफ और सुल्तान नाम के युवकों ने गाडी़ रोककर उसके बाल और हाथ खींचकर उसे गाडी में डालने का प्रयास किया उसके चिल्लाने पर उसके भाई और अन्य लोगों ने शरीफ को पकड़ लिया, जबकि सुल्तान और आरिफ भाग गये। कुछ ही देर में आरोपी के साथियों ने अचानक लाठियों व सरियों से हमला कर दिया जिसमें उसके भाईयों व अन्य लोगों के चोंटे आयी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Attempt to kidnap girl in Churu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: attempt to kidnap girl in churu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news, churu news in hindi, real time churu city news, real time news, churu news khas khabar, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved