• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंडो भूटान साउथ एशियन कबड्डी प्रतियोगिता वस्त्र नगरी भीलवाड़ा किया नाम रोशन

bhilwara news : Bhilwara gets gold medal In Indo Bhutan South Asian Kabaddi Competition - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। इंडो भूटान साउथ एशियन कबड्डी प्रतियोगिता में वस्त्र नगरी भीलवाड़ा का नाम रोशन कर वापस आए मोहित गर्ग का शुक्रवार को शहरवासियों ने स्वागगत किया। मोहित ने प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। रेलवे स्टेशन से घर तक मोहित की भव्यह रैली निकाली गई।

भीलवाड़ा जिले के छोटे से घरटा ग्राम से कबड्डी सीखकर देश का नाम रोशन करने वाला मोहित गर्ग भीमगंज में रहता है। उसने अपनी मां से कबड्डी खेलना सीखा और पहले जिला स्तिर, प्रदेशस्तमर पर खेला। मोहित गर्ग ने कहा कि भूटान के पियोनसॉल्डिग सिटी में इंडो भूटान साउथ एशियन कबड्डी प्रतियोगिता में हमने पहले मैच में ईराक को 52-17, दूसरे में मलेशिया को 77-22 व फाइनल में भूटान को 56-19 से हराया। गर्ग ने यह भी कहा कि यदि हमारी सरकार मदद करे तो हम आगे और भी अच्छा् प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं मोहित की मां शशि गर्ग ने कहा कि मैं विद्यालय में पढ़ाती हूं और बच्चोंं को खेलना भी सिखाती हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bhilwara news : Bhilwara gets gold medal In Indo Bhutan South Asian Kabaddi Competition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhilwara news, gold medal to bhilwara, indo bhutan south asian kabaddi competition, kabaddi player mohit garg, bhilwara hindi news, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved