• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुएं में ऐसा क्या मिला, जिसे देख पुलिस भी रह गई हैरान

What was found in the well, the police surprised - Bhilwara News in Hindi

भीलवाड़ा। पुलिस की पकड़ में आने की आशंका के चलते चोरों द्वारा एक कुएं में छिपाए गए चोरी की 22 मोटरसाइकिलों के पार्ट्स पुलिस ने बरामद कर लिए। भीलवाड़ा की सुभाष नगर थाना पुलिस ने यह बरामदगी आसींद थाने के नारायणपुरा तालाब के पेटे स्थित कुएं से की है। भारी मात्रा में गाडिय़ों के पार्ट्स देख पुलिस भी हैरान रह गई।

सुभाषनगर थाने के सब इंस्पेक्टर रामेश्वर लाल ने बताया कि पिछले दिनों चोर गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर 22 बाइक व चार चौपहिया वाहन, एक पिस्टल, डेढ़ किलो चांदी और 18 तोला सोना बरामद किया था। इसी गिरोह के सदस्य भंवर बलाई से की गई पूछताछ में उसने बताया कि कुछ और बाइक के पाट्र्स उन्होंने पकड़े जाने के डर से ब्राह्मणों की सरेड़ी से कालियास रोड स्थित नारायणपुरा गांव के तालाब पेटे स्थित एक कुएं में डाल दिए थे। इस सूचना पर पुलिस ने बुधवार को पानी तुड़वाने की कार्रवाई शुरू की, जो गुरुवार दोपहर तक चली। इसके बाद पुलिस ने इस कुएं की तलाशी ली तो उसमें 22 मोटरसाइकिलों के पार्ट्स मिले। कुएं में बाइक के वे पार्ट्स ही गायब थे, जिन पर नंबर लिखे थे और उनसे गाडिय़ों की पहचान हो सकती थी। रामेश्वर ने यह भी कहा आरोपित मदन लुहार व भंवर बलाई ने चोरी की बाइक के पार्ट्स खोलकर कुएं में डाल दिए। उन्हें पुलिस पीछे लगी होने की भनक लग चुकी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-What was found in the well, the police surprised
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: what was found in the well, the police surprised, found parts of motorcycle in the well, subhash nagar thana police bhilwara, crime news in hindi, crime news, bhilwara news, bhilwara news in hindi, real time bhilwara city news, real time news, bhilwara news khas khabar, bhilwara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved