• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनारक्षित वर्ग के बेरोजगार युवाओं ने निकाली रैली

bharatpur news : Unemployed youth extracted rally in bharatpur - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। सरकार अनारक्षित वर्ग के बेरोजगार युवाओं को नौकरी का वादा पूरा करे तथा अनारक्षित वर्ग के लिए गत चुनावों में 14 प्रतिशत आरक्षण देने का वादा भी पूरा करे। साथ ही सरकारी नौकरियों में प्रतियोगियों की आयु सीमा समान करे और महिलाओं के उत्थान के लिए आरक्षण की व्यवस्था करे। यह बात अनारक्षित वर्ग संघर्ष समिति के संरक्षक पूर्व सांसद पं. रामकिशन ने अर्द्धनग्न अनारक्षित वर्ग के बेरोजगार युवाओं की रैली के समापन पर हुई सभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने यह भी कहा कि अनारक्षित वर्ग के लिए नौकरियों एवं शिक्षा में आरक्षण के साथ में राजनीतिक क्षेत्र के अंतर्गत स्थानीय निकाय/पंचायत आदि में आर्थिक दृष्टि से पिछड़े हुए लोगों को प्रतिनिधित्व दिए जाने का प्रस्ताव भी सरकार को लाना होगा। यह रैली प्रतिकात्मक है। यदि सरकार ने समय रहते हमारी मांगें नहीं मानीं तो भविष्य में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। रैली को व्यापार महासंघ के जिलाध्यक्ष संजीव गुप्ता, जिले के आप पार्टी के नेता मनुदेव सिनसिनी, संघर्ष समिति के सचिव कौशलेश शर्मा, रैली के संयोजक प्रशांत उपमन तथा उप संयोजक अंकुर गुप्ता ने भी संबोधित किया। रैली में राजेन्द्र कुमार शर्मा उर्फ अन्ना अर्द्ध नग्न अवस्था में रिक्शे पर खड़े होकर जयघोष और नारे लगाते हुए रैली के आकर्षण का केन्द्र रहे।

इससे पूर्व अनारक्षित वर्ग के बेरोजगारों की रैली को कुम्हेर गेट चौराहे से पूर्व सांसद पं. रामकिशन एवं सामाजिक कार्यकर्ता गिरधारी तिवारी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बरसानिया मोहल्ला में युवा नेता पुष्पेन्द्र बरसानिया के नेतृत्व में युवाओं ने रैली का माल्यार्पण तथा पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। रैली कलेक्ट्रेट पर जाकर समाप्त हुई।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bharatpur news : Unemployed youth extracted rally in bharatpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur news, unemployed youth in bharatpur, rally in bharatpur, unreserved class struggle committee bharatpur, former mp ramakishan, rajasthan government, bharatpur hindi news, bharatpur latest news, rajasthan hindi news, भरतपुर समाचार, राजस्थान समाचार, अनारक्षित वर्ग के बेरोजगार युवाओं की रैली, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved