• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जिला सतर्कता समिति की बैठक में निबटाए प्रकरण

bharatpur news : meeting of the District Vigilance Committee in bharatpur - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। जिला सतर्कता समिति की बैठक जिला कलेक्टर डॉ. एनके गुप्ता की अध्यक्षता में गुरुवार को अटल सेवा केन्द्र के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग हॉल में हुई।

बैठक में डॉ. नरेन्द्र कुमार गुप्ता ने निर्देश दिए केदारनाथ गुप्ता के परिवाद में नगर निगम 7 दिवस में प्राथमिकता से जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करे, अन्यथा संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। दौजीराम एवं अन्य परिवादों में नगर निगम द्वारा जांच रिपोर्ट प्रस्तुत नहीं करने पर जांच अधिकारी के विरुद्ध डीओपी को पत्र लिखने के निर्देश दिए। भुसावर निवासी बाबूलाल के परिवाद में डिस्कॉम को विद्युत कनेक्शन बकाया राशि के संबंध में पुनः परीक्षण के निर्देश दिए। उन्होंने अनुसूचित जाति वर्ग के कृषि कनेक्शनों का उपयोग सवर्ण वर्ग की भूमि में लगाए जाने की स्थिति में संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई करने, कनेक्शन निरस्त करने के साथ ही ग्राम ऊंदरा एवं गहलऊ के गौरव पथों का लेवल उठने के कारण जलभराव की स्थिति की जांच उपखण्ड अधिकारी भरतपुर एवं रूपवास को करने के निर्देश दिए। बैठक में सतर्कता समिति के 25 परिवादों के अतिरिक्त मानवाधिकार आयोग एवं लोकायुक्त में दर्ज प्रकरणों पर भी विचार-विमर्श किया गया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bharatpur news : meeting of the District Vigilance Committee in bharatpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur news, bharatpur district vigilance committee, bharatpur district collector dr nk gupta, bharatpur hindi news, bharatpur latest news, rajasthan hindi news, भरतपुर समाचार, राजस्थान समाचार, भरतपुर जिला सतर्कता समिति की बैैठक, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved