• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अस्पताल में भर्ती पति से मिलने जा रही थी पत्नी, जायलो पलटने से पत्नी सहित 5 की मौत

भरतपुर। बयाना और हिंडौन से अपने दामाद को देखने भरतपुर जा रहे परिवार के सदस्यों से भरी जायलो का टायर फटने से पलट गई। सालाबाद रोड पर हुई इस दुर्घटना में 3 महिला सहित 5 लोगों की मौत हो गई। घटना में 5 लोग घायल हो गए। इनमें से दो घायलों को गंभीर हालत होने के कारण भरतपुर रेफर कर दिया गया है। गौरतलब है कि जायलो गाड़ी में जा रहे लोगों के साथ अस्पताल में भर्ती संजय की पत्नी नरगेश (25) भी थी। वह भी अस्पताल में भर्ती पति से मिलने जा रही थी। उसे पता भी नहीं था कि वह पति के पास पहुंच भी नहीं पाएगी। रास्ते में हुए हादसे ने उसे लील लिया।

जानकारी के अनुसार बयाना कस्बे के लाल दरवाजा निवासी भगवान सिंह जाटव ने बताया कि उसके दो लड़कों की हिंडौन में शादी हुई थी। इनमें से एक पुत्र संजय छत से गिर जाने से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए बयाना से भरतपुर ले गए थे। रविवार सुबह संजय को देखने हिंडौन से उसकी पत्नी सहित ससुराल पक्ष के लोग जायलो गाड़ी से भरतपुर जा रहे थे कि नगला निर्भान के पास गाड़ी का टायर फट गया। अचानक हुई इस घटना से गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतर कर पलट गई। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग हो गए। सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी प्रकाश शर्मा, सीओ हिमांशु शर्मा, कोतवाली प्रभारी अहमद खलील, विधायक बच्चूसिंह बंशीवाल सहित बड़ी तादाद में लोग अस्पताल पहुंच गए। वहां मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों की चीख पुकार मच गई।

घटना में इनकी हुई मौत


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bharatpur news : car accident in bharatpur, dead of 5, 5 injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur news, car accident in bharatpur, road accident in bharatpur, bayana town, bharatpur hospital, accident at salabad road bayana, accident in bharatpur, bharatpur, bharatpur hindi news, bharatpur latest news, rajasthan hindi news, भरतपुर समाचार, राजस्थान समाचार, भरतपुर में कार एक्सीडेंट, भरतपुर में कार दुर्घटना, भरतपुर में हादसा, भरतपुर अस्पताल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved