• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

एडीएम ने पीएमओ को दिए अस्पताल की स्वच्छता का ख्याल रखने के निर्देश

ADM instructed PMO to take care of the hospital cleanliness - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। एडीएम सिटी दिनेश कुमार जांगिड़ ने जनाना अस्पताल में निरीक्षण कर अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर उन्होंने पीएमओ श्याम सुन्दर को अस्पताल की सुविधाओं को और बेहतर बनाने के निर्देश दिये। साथ ही अस्पताल की स्वच्छता का विशेष ख्याल रखने के निर्देश दिये।

मंगलवार को भरतपुर के एडीएम सिटी दिनेश कुुमार जांगिड जनाना अस्पताल पंहुचे और इस मौके पर उन्होने पीएमओ श्याम सुन्दर, जनाना इंचार्ज उषा गुप्ता, नर्सिंग अधीक्षक जयराम मीणा व रूप सिंह कैंरो से अस्पताल की व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

इस अवसर पर उन्होंने जिला आरबीएम अस्पताल व जनाना अस्पताल के स्टाफ की हाजिरी का रजिस्टर भी देखा। उन्होने पीएमओ श्याम सुन्दर को निर्देश दिये कि अस्पताल में आने वाले सभी कर्मचारियों के आने का समय व जाने के समय पर नजर रखी जाये बाकायदा नोट किया जाये।

उन्होंने कहा कि अगर कोई चिकित्सक ड्यूटी टाइम पर घर जाकर मरीज देखता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने पिछले एक माह में अस्पताल में डिलीवरी कराने वाली महिलाओं के परिजनों के मोबाइल नम्बर की डिटेल मांगी। जिससे उनसे पूछा जा सके कि कहीं उनसे कोई पैसे तो नहीं लिये गये। उन्होंने अस्पताल प्रबन्धन को अस्पताल की साफ सफाई पर पैनी नजर रखने को कहा उन्होंने कहा कि अस्पताल में आने वाले मरीजों को बेहतर सुविधाएं मिलनी चाहिए जिससे मरीज संतुष्ट रहे।

उन्होंने कहा कि अस्पताल में आने वाले मरीज डाक्टर को भगवान का रूप समझते है उनकी उम्मीदों पर चिकित्सकों को पूरा पूरा खरा उतरने का प्रयास करना चाहिए। इस दौरान उन्होने शहर के
जनाना अस्पताल परिसर स्थित राजकीय आर्युवेदिक व होम्यापैथिक अस्पताल के आस पास फैली गन्दगी को लेकर खासी नाराजगी दिखाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ADM instructed PMO to take care of the hospital cleanliness
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharatpur adm city, dinesh kumar jangir, bharatpur janana hospital, adm instructed pmo to take care of hospital cleanliness, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved