• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साॅफ्टबाॅल प्रतियोगिता : पाली व भरतपुर के बीच फाइनल मुकाबला आज

39th Senior State Level Softball Championship in Lohagarh Bharatpur - Bharatpur News in Hindi

भरतपुर। शहर के लोहागढ़ में चल रही 39वीं सीनियर राज्य स्तरीय साॅफ्टबाॅल प्रतियोगिता के तीसरे दिन पूर्व जिला प्रमुख राजवीर सिंह ने टीमों का परिचय लिया।

आज खेले गए मुकाबलों में पुरूष वर्ग में पाली व सीकर के बीच हुए मुकाबले में पाली ने सीकर को 15-00 के होम रन से हराया। झालावाड तथा कोटा के बीच हुए मुकाबले में झालावाड ने कोटा को 10-00 होम रन से हराया। जयपुर व श्रीगंगानगर के बीच हुए मुकाबले में श्रीगंगानगर ने 15-01 के होम रन से जयपुर को हराया। भरतपुर ने श्रीगंगानगर को 10-00 के होमरन से हराया।

पहले सेमीफायनल में भरतपुर ने श्रीगंगानगर को कडे संघर्ष के मुकाबले में 9-7 के होम रन से हराया। मैच में सोनू गुर्जर कप्तान, जगविन्दर, अरूण तथा भीम सिंह का प्रदर्शन शानदार रहा।

दूसरे सेमीफायनल में पाली व झालावाड के बीच हुए मुकाबले में पाली ने झालावाड को 4-0 होम रन से हराया। मंगलवार को पाली व भरतपुर के बीच फायनल मुकाबला खेला जायेगा। इसी प्रकार महिला वर्ग के मुकाबलों में दौसा व सीकर के बीच हुए मुकाबलों में दौसा ने सीकर को हराया। अन्य मुकाबले में भरतपुर ने एकतरफा मुकाबले में नागौर को 15-00 होम रन से हराया। इसके बाद हुए सेमीफायनल मुकाबले में भरतपुर ने पाली को 3-2 होम रन से हराकर फायनल में प्रवेश किया।

इसी प्रकार दूसरे सेमीफायनल में दौसा व उदयपुर के बीच हुए सेमीफायनल में दौसा ने उदयपुर को 1-0 होम रन से हराकर फायनल में प्रवेश किया। मंगलवार को दोनों महिला तथा पुरूष वर्ग के फायनल मुकाबलों के साथ तीसरे स्थान के मुकाबले खेले जायेंगे। इस मौके पर आयोजित समापन समारोह की अध्यक्षता डा. शैलेष सिंह करेंगे। मुख्य अतिथि नानू राम चोयल होंगें विशिष्ट अतिथि धौलपुर के जिला प्रमुख धर्मपाल सिंह, आरएएस सुरभि सिंह, बृज विश्वविद्यालय रजिस्ट्रार मीनाक्षी मीणा एवं जिला खेल अधिकारी सत्य
प्रकाश लुहाच होगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-39th Senior State Level Softball Championship in Lohagarh Bharatpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 39th senior state level softball championship, lohagarh bharatpur, softball competition, final match between pali and bharatpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved