• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

निगम कर्मचारियों और व्यापारियों में हुई मारपीट, एक व्यापारी घायल

भरतपुर। नगर निगम के पीछे शनिवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान व्यापारियों ने विरोध कर दिया। इस दौरान निगम कर्मचारी और व्यापारियों में मारपीट हो गई। घटना में एक व्यापारी घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार थाना मथुरागेट क्षेत्र की टोस्ट वाली गली में दिव्यांग भगवान दास अंडे वाले से दस्ते के कुछ कर्मचारियों ने मारपीट कर दी, जिससे दुकानदार भडक़ गए। भगवान दास के पुत्र का कहना था कि उन्होंने अपना सामान हटाने के लिए दस्ते के कर्मचारियों से थोड़ा समय मांगा था, लेकिन बदले में उनके साथ मारपीट व बदसलूकी की गई। घटना की जानकारी मिलते ही मथुरा गेट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और व्यापारियों को समझाने के बाद उन्हें शांत किया। इसके बाद सभी व्यापारियों ने मथुरा गेट थाना पहुंच कर नगर निगम के कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई की।

आगे तस्वीरों में देखें...



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-beating in the Municipal staff-traders, trader injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: beating in the municipal staff-traders, trader injured, municipal corporation bharatpur, action of remove encroachment, nagar nigam bharatpur, crime news in hindi, crime news, bharatpur news, bharatpur news in hindi, real time bharatpur city news, real time news, bharatpur news khas khabar, bharatpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved