• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मामा की गाड़ी का टोल वसूला तो थानेदार ने कर दी मारपीट, थानेदार सस्पेंड

barmer news : police inspector suspended in case of beat on toll booth in sivana - Barmer News in Hindi

बाड़मेर। सिवाना के मेगा हाईवे पर भूंका भगतसिंह टोल नाके पर सिवाना थानेदार की मामा की गाड़ी से टोल लेने पर गुस्साए थानेदार ने टोल पर मारपीट कर दी। देर रात हुए इस झगड़े में थानेदार समेत दो लोगों के गंभीर चोटें आई। झगड़े की सूचना मिलने पर सिणधरी थानाधिकारी सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और दोनों घायलों को सिणधरी लाया गया।

इस मामले में गुरुवार को बाड़मेर एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला ने थानेदार रामनिवास विश्नोई को सस्पेंड कर दिया। सिवाना में नए थानेदार अमरसिंह को लगाया है। सिवाना थानेदार रामनिवास विश्नोई के रिश्तेदार की मेगा हाईवे के टोल नाके पर टोल वसूलने को लेकर कहासुनी हो गई। इससे नाराज थानेदार और उसके रिश्तेदार बुधवार रात 12 बजे टोल पर पहुंचे। वहां पहले टोलकर्मियों से उलझे, फिर ऑफिस में जाकर टोल बूथ इंचार्ज और अन्य लोगों से गाली-गलौज की।
थानेदार ने धमकाते हुए उनके मामा की गाड़ी से टोल वसूलने की बात कही तो टोल कर्मी जवाब देने लगे। इस पर थानेदार ने मारपीट कर दी। एक टोल कर्मी विनोद गोदारा के सिर पर चोट लगी। मारपीट के बाद टोल पर तैनात अन्य साथियों ने थानेदार से मारपीट कर दी। इससे थानेदार के सिर पर चोट आई। टोल पर हमले की सूचना मिलने पर सिणधरी थानाधिकारी रावताराम पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। खून से सने सिवाना थानेदार को लेकर सिणधरी आए और यहां एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाया। थानेदार के सिर पर 5-6 टांके आए। वहीं टोल कर्मी का भी इलाज करवाया गया। टोल पर थानेदार के हंगामे, गाली-गलौच और मारपीट के बाद टोलकर्मियों ने थानेदार की पिटाई की। पुलिस ने विद्याधर पुत्र हेतराम जाट निवासी हनुमानगढ़, शंकरलाल पुत्र वेहनाराम जाट निवासी करना, विनोद पुत्र सत्यनारायण सेवक निवासी नागौर, शिव लाल पुत्र ईश्वर लाल जाट निवासी नागौर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

इस संबंध में एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला का कहना है कि सिवाना थानेदार रामनिवास विश्नोई को सस्पेंड कर दिया है। झगड़ा क्यों और किस वजह से हुआ है? इसकी जांच बालोतरा एएसपी को सौंपी गई है। फिलहाल विश्नोई की जगह अमरसिंह को सिवाना थानाधिकारी लगाया गया है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-barmer news : police inspector suspended in case of beat on toll booth in sivana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: barmer news, sivana police inspector suspend, toll in sivana, sindhari police station, barmer sp gagandeep singla, barmer hindi news, barmer latest news, rajasthan hindi news, बाड़मेर समाचार, राजस्थान समाचार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, barmer news, barmer news in hindi, real time barmer city news, real time news, barmer news khas khabar, barmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved