• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

नदी-नाले उफान पर हैं, लापरवाही नहीं बरतें : जिला कलेक्टर

Rivers are on the boom, do not Negligence : District collector - Baran News in Hindi

बारां। जिला कलेक्टर डॉ. एस.पी. सिंह ने कहा कि मानसून के वर्तमान दौर में नदी-नाले उफान पर हैं, ऐसे में आमजन को सजग व सतर्क रहते हुए ओवरफ्लो रपट व पुलों को पार नहीं करना चाहिए।

कलेक्टर डॉ. सिंह गुरुवार को उपखंड छीपाबड़ौद के कलमोदिया में परवन नदी पर दौरे के दौरान आमजन से अपील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इसी स्थान पर बीते मंगलवार पानी के तेज बहाव के कारण नाव दुर्घटना में 8 लोगों की मृत्यु हुई है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इस आपदा से प्रभावित मृतकों के परिवारों को मानक के अनुरूप नियमानुसार सहायता दी जाएगी। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे ये सुनिश्चित करें कि कोई भी व्यक्ति रपट के ओवरफ्लो होने पर नदी को पार न करें।

कलेक्टर डॉ. सिंह ने हरनावदाशाहजी में राजकीय चिकित्सालय का दौरा भी किया और यहां शवों के पोस्टमार्टम आदि के संबंध में जानकारी ली, जिस पर चिकित्सकों ने बताया कि शव पोस्टमार्टम कर परिवारजनों को सौंप दिए हैं। इस अवसर पर उपखंड अधिकारी हीरालाल वर्मा, तहसीलदार, पुलिस एवं ब्लॉक स्तर के अधिकारी मौजूद थे।
जिला

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rivers are on the boom, do not Negligence : District collector
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rivers are on the boom, do not negligence, baran district collector sp singh, visit of parwan river, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved