• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिविर में महिलाओं को दी कैंसर से बचाव की जानकारी

baran news : gave Information about cancer prevention to women in camps - Baran News in Hindi

बारां। इनरव्हील क्लब अंता की ओर से एनटीपीसी परिसर में कार्यरत महिला घरेलू श्रमिकों और अन्य महिलाओं के लिए कैंसर जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में एनटीपीसी की सहायक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर के. विजया ने महिलाओ में हो रहे स्तन और बच्चेदानी के कैंसर के बारे में और समय रहते इस रोग से कैसे बचा जा सकता है के बारे में जानकारी दी।

क्लब अध्यक्ष अंजुम अशफाक ने महिला श्रमिकों को किसी भी तरह के उपचार में आ रही बाधाओं में सहायता का भरोसा दिलाया एवं क्लब सदस्य प्रेमलता खत्री ने महिलाओं को विधिक सेवा द्वारा कानूनी सहायता की जानकारी दी। शिविर में क्लब सदस्यों ने डॉक्टर विजया का आभार जताया और भविष्य में भी क्लब की मानव सेवा प्रकल्पों में सहायता का अनुरोध किया। शिविर में उपस्थित महिलाओ ने कैंसर रोग से संबंधित कई सवाल भी किए, जिसका संतुष्टिपूर्ण जवाब दिया गया। शिविर में क्लब सदस्य सुमित्रा गोचर, ममता महावर, वन्दना वर्मा, पूनम हाड़ा, सन्तोष चौधरी एवं मंजुला हंसदा मौजूद रहीं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-baran news : gave Information about cancer prevention to women in camps
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: baran news, information about cancer prevention, cancer awareness camps in baran, innerwheel club anta, baran hindi news, rajasthan hindi news, बारां समाचार, राजस्थान समाचार, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, baran news, baran news in hindi, real time baran city news, real time news, baran news khas khabar, baran news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved